scriptPM Modi ने बार-बार देने पर भी नहीं पहना मास्क, आम आदमी पार्टी ने Video साझा कर कसा तंज | PM Modi not Wearing Mask in Kachh Handicraft fare AAP Comment through Video | Patrika News
विविध भारत

PM Modi ने बार-बार देने पर भी नहीं पहना मास्क, आम आदमी पार्टी ने Video साझा कर कसा तंज

PM Modi ने हैंडिक्राफ्ट मेले में मास्क पहनने से किया इनकार
आम आदमी पार्टी ने वीडियो शेयर कर कसा तंज
कहा- मास्क पहनिए, मोदी जी की तरह मत बनिए

नई दिल्लीDec 17, 2020 / 02:34 pm

धीरज शर्मा

PM Modi not Wearing Mask

पीएम मोदी ने किया मास्क से इनकार

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के बढ़ते मामलों के बीच लगातार केंद्र सरकार और राज्य सरकारें लोगों को मास्क ( Mask ) लगाने की हिदायत दे रही हैं। यही नहीं देशभर में बिना मास्क के निकलने पर जुर्माने का भी प्रावधान हैं। लेकिन इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वे बिना मास्क के दिखाई दे रहे हैं।
खास बात यह है कि बार-बार देने पर भी वे मास्क नहीं पहन रहे। पीएम मोदी के इस वीडियो को आम आदमी पार्टी ने साझा करते हुए उन पर तंज कसा है। आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
कोर्ट का बड़ा फैसला, बेटे की तरह शादीशुदा बेटियों को भी पिता की नौकरी पर हक, कर सकती है दावा

कोरोना काल में लगातार लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की जा रही है। हालांकि, गुजरात के कच्छ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिना मास्क के घूमते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।
aap.jpg
यहां का वीडियो होने का दावा
इस वीडियो के कच्छ के हैंडिक्राफ्ट मेले का होने का दावा किया जा रहा है। जहां पर पीएम दो दिन पहले ही पहुंचे थे। किसानों को संदेश देने के बाद पीएम इस मेले में हथकरघा उद्योग में काम करने वाले लोगों से मिले थे।
इसी दौरान पीएम मोदी ने यहां लगे स्टॉलों में हाथ से बने उत्पाद देखे थे।
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि पीएम बाकी सभी लोगों से कुछ दूरी बनाते हुए एक स्टॉल पर पहुंचते हैं और मास्क देखते हैं। इस दौरान दुकानदार उन्हें मास्क देने की कोशिश करता है, लेकिन वे मना कर देते हैं।
एक बार फिर दुकानदार उन्हें दूसरा मास्क देने की कोशिश करता है, लेकिन वे फिर मना कर देते हैं। खास बात यह है कि इस दौरान खुद उनके चेहरे पर कोई मास्क नहीं था। हालांकि बाद में कुछ और चीजें भी देखते हैं और आगे बढ़ जाते हैं।
बीेजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा खुलासा! कमलनाथ की सरकार गिराने में पीएम मोदी का अहम रोल

‘आप’ ने ली चुटकी
उधर आम आदमी पार्टी ने भी पीएम मोदी के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को साझा करते हुए चुटकी ली है। आप ने अपने ट्वीट में लिखा है- मास्क पहनिए, मोदीजी की तरह मत बनिए।
हालांकि इस पर यूजर्स ने भी तरह-तह के कमेंट किए हैं। किसी ने पीएम मोदी को नसीहत दी तो कोई केजरीवाल को ट्रोल करता नजर आया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y51ro

Home / Miscellenous India / PM Modi ने बार-बार देने पर भी नहीं पहना मास्क, आम आदमी पार्टी ने Video साझा कर कसा तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो