scriptपीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा – कोरोना वैक्सीन कब आएगी ये हम तय नहीं कर सकते | PM Modi's big statement, said - we cannot decide when the corona vaccine will arrive | Patrika News

पीएम मोदी का बड़ा बयान, कहा – कोरोना वैक्सीन कब आएगी ये हम तय नहीं कर सकते

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2020 02:52:26 pm

Submitted by:

Dhirendra

कोरोना को लेकर सबकुछ वैज्ञानिकों के हाथ में।
हम किसी को राजनीति करने से नहीं रोक सकते।

pm modi

कोरोना को लेकर सबकुछ वैज्ञानिकों के हाथ में।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को दो चरणों में सभी राज्य के मुख्यमंत्रियों से कोरोना महामारी के मुद्दे पर बातचीत की। मुख्यमंत्रियों के बातचीत में उन्होंने बड़ा बयान दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि हम यह तय नहीं कर सकते कि कोरोना वैक्सीन कब आएगी। इसका निर्धारण देश के वैज्ञानिक ही कर सकते हैं। कोविद—19 वैक्सीन को लेकर सबकुछ वैज्ञानिकों के हाथ में है। उन्होंने ये भी कहा कि कोरोना को लेकर हमारा बेहतर प्रयास जारी है लेकिन हम इस मुद्दे पर किसी को राजनीति करने से रोक नहीं सकते।
Covid-19 : गृह मंत्री अमित शाह बोले – अभी कोरोना से सावधान रहने की जरूरत

वैक्सीन वितरण को लेकर मांगी जानकारी

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए आज सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की है। बातचीत के दौरान कोरोना वैक्सीन के वितरण, प्रबंधन और कोरोना संक्रमण नियंत्रण पर चर्चा की। उन्होंने राज्य में मुख्यमंत्रियों से वैक्सीन वितरण को लेकर अपनी—अपनी योजना के बारे में जानकारी देने को भी कहा है। फिलहाल,पीएम ने मुख्यमंत्रियों से प्रभावी कदम उठाने और लोगों से सावधानी बरतने पर जोर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो