scriptनीति आयोग की बैठक में PM Modi बोले – विकास प्राइम एजेंडा बना रहना चाहिए | PM Modi said in NITI Aayog meeting - Development should remain prime agenda | Patrika News

नीति आयोग की बैठक में PM Modi बोले – विकास प्राइम एजेंडा बना रहना चाहिए

locationनई दिल्लीPublished: Feb 20, 2021 11:27:13 am

Submitted by:

Dhirendra

कोरोना के खिलाफ हमने मिलकर काम किया।
देश का विकास हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता।

 

pm modi

केंद्र और राज्य सरकारों को तीव्र विकास के लिए मिलकर काम करने की जरूरत।

नई दिल्ली। नीति आयोग की अहम बैठक शुरू हो गई है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों और केंद्रशासित प्रदेशों के उपराज्यपालों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने कोरोना संकट के दौर में मिलकर काम किया। मिलकर काम करने का नतीजा यह निकला कि हमें वैश्विक महामारी कोरोना को हराने में सफलता मिली। पीएम मोदी ने देश के विकास और अनाज उत्पादन में किसानों की भूमिका का भी जिक्र किया।
https://twitter.com/AHindinews/status/1362994136400363521?ref_src=twsrc%5Etfw
प्राइववेट सेक्टर की भूमिका अहम

पीएम मोदी ने कहा कि देश के विकास प्राइम एजेंडा बना रहना चाहिए। देश अब समय नहीं गंवाना चाहता। बजट 2021 के बाद देश में उत्साह का वातावरण बना है। हम सबको इस लक्ष्य को मिलकर हासिल करना होगा। उन्होंने कहा कि गरीबों के जीवन में बदलाव आ रहा है। विकास में प्राइवेट सेक्टर की अहम भूमिका है। प्राइवेट सेक्टर की ताकत का हमें सम्मान करना चाहिए। हम इस बात को समझ भी रहे हैं कि नेशन का मूड क्या है?
ये है एजेंडा

बता दे कि नीति आयोग की बैठक में कृषि, इंफ्रास्ट्रक्चर, मैन्युफैक्चरिंग, मानव संसाधन विकास, जमीनी स्तर से जुड़ी सेवा, स्वास्थ्य और पोषण जैसे मुद्दे एजेंडा में शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो