scriptसंसद की रक्षा समिति के अध्यक्ष ने राहुल गांधी को घेरा, कहा – एक तो मीटिंग में आते नहीं, आ गए तो एजेंडा पर नहीं करते बात | President of the Defense Committee of Parliament surrounded Rahul Gandhi, said - one does not come to the meeting, if he comes then he does not talk on the agenda | Patrika News

संसद की रक्षा समिति के अध्यक्ष ने राहुल गांधी को घेरा, कहा – एक तो मीटिंग में आते नहीं, आ गए तो एजेंडा पर नहीं करते बात

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2021 01:03:08 pm

Submitted by:

Dhirendra

देश की सुरक्षा मसलों को लेकर राहुल गांधी गंभीर नही।
रक्षा समिति की बैठकों में सूचना देने पर भी नहीं आते।

committee on defence

राहुल गांधी के न आने पर भी समिति की बैठकें होती हैं।

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से राहुल गांधी लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं। लेकिन अब बीजेपी के नेताओं उन्हें घेरना शुरू कर दिया है। ताजा मामले में संसद की रक्षा समिति के अध्यक्ष जुअल ओराम ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि एक तो राहुल गांधी सूचना देने पर भी बैठक में आते नहीं, अगर आ भी गए तो एजेंडे पर बात नहीं करते।
https://twitter.com/ANI/status/1360481301359259650?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के न आने से समिति की कार्यवाही को हम प्रभावित नहीं होने देते। समिति अपने एजेंडे पर चर्चा करती है और जरूरी सुझाव व रिपोर्ट तैयार करती है। यह सिलसिला हमेशा की तरह जारी है।
रक्षा समिसति के सदस्य करेंगे पैंगोंग और गलवान घाटी का दौरा

भारत-चीन के बीच सीमा समझौते के बाद पूर्वी लद्दाख से लगे एलएसी से डिसइंगेजमेंट जारी है। इस बीच खबर है कि रक्षा मामलों पर संसद की स्थायी समिति ने पैंगोंग झील और गलवान घाटी का दौरा करने का फैसला लिया है। वास्तविक नियंत्रण रेखा पर जाने के लिए समिति को सरकार से भी मंजूरी लेनी होगी।
बता दें कि भारत और चीन के लिए सीमा विवाद को लेकर नौ महीनों से तनाव जारी था। इस विवाद को लेकर दोनों देशों की सेनाओं एक समझौता किया है। समझौते के अनुरूप पैंगोंग त्सो से डिसइंगेजमेंट जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो