scriptT-20 सीरीज: इंग्लैंड ने भारत को 165 रनों लक्ष्य दिया, जेसन रॉय ने सबसे अधिक 46 रन बनाए | Pressure on India in the second match of T20 series | Patrika News
विविध भारत

T-20 सीरीज: इंग्लैंड ने भारत को 165 रनों लक्ष्य दिया, जेसन रॉय ने सबसे अधिक 46 रन बनाए

Highlights

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है मैच।
टी-20 सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है।

नई दिल्लीMar 14, 2021 / 08:28 pm

Mohit Saxena

india-cricket T20 series
नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने भारत को 165 रनों का लक्ष्य दिया है। इंग्लैंड की ओर से जेसन रॉय ने सबसे अधिक 46 रन बनाए। वहीं, स्टोक्स ने 24, मॉर्गन ने 28, मलान ने 24 और बेयरस्टो ने 20 रनों का योगदान दिया। भारत की ओर से सुंदर और शार्दुल सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए। दोनों ने 4 ओवर में 29 रन देकर 2-2 विकेट हासिल किए वहीं भुवनेश्वर कुमार और चहल ने 1-1 विकेट हासिल किए।
भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। टीम में दो बदलाव किए गए हैं। शिखर धवन और अक्षर पटेल को टीम में जगह नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: तो इस नौकरी की वजह से युजवेंद्र चहल मैदान पर पहनते हैं चश्मा, पिता एडवोकेट के.के. चहल ने किया खुलासा
धवन के बदले ईशान किशन और अक्षर की जगह सूर्यकुमार को मौका दिया गया है। सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है। पहले वाले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया।
वॉशिगंटन सुंदर बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया को तीसरी बड़ी सफलता दिलाई है। सुंदर ने ओपनर जेसन रॉय को भुवनेश्वर कुमार के हाथों कैच आउट कराया है।

शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड को पांचवां झटका दिया है। उन्होंने कप्तान मॉर्गन को पंत के हाथों कैच आउट करा दिया है। मॉर्गन 28 रन बनाकर आउट हुए। 18वें ओवर की पहली गेंद पर इंग्लैंड का पांचवां विकेट गिराया।

Home / Miscellenous India / T-20 सीरीज: इंग्लैंड ने भारत को 165 रनों लक्ष्य दिया, जेसन रॉय ने सबसे अधिक 46 रन बनाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो