scriptसत्येंद्र जैन का बड़ा बयान – 28 दिन के अंदर हर व्यक्ति तक वैक्सीन पहुंचाने का काम करेगी दिल्ली सरकार | Satyendra Jain's big statement - Delhi government will work to deliver vaccine to every person within 28 days | Patrika News

सत्येंद्र जैन का बड़ा बयान – 28 दिन के अंदर हर व्यक्ति तक वैक्सीन पहुंचाने का काम करेगी दिल्ली सरकार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2020 01:48:28 pm

Submitted by:

Dhirendra

तीन से चार सप्ताह के अंदर दिल्लीवासी को मुहैया कराएंगे वैक्सीन।
सरकार पॉलिक्लिनिक केंद्रों को बनाएगी वैक्सीनेशन का बेस सेंटर।

satyendra jain

तीन से चार सप्ताह के अंदर दिल्लीवासी को मुहैया कराएंगे वैक्सीन।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अहमदाबाद, पुणे और हैदराबाद की यात्रा से कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता को लेकर चर्चा चरम पर है। इस बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बाजार में वैक्सीन आने के 3 से 4 सप्ताह के अंदर दिल्ली के हर व्यक्ति तक कोरोना वैक्सीन पहुंचाने का काम केजरीवाल सरकार करेगी। इसके लिए दिल्ली सरकार स्वास्थ्य विभाग के तहत संचालित पॉलीक्लिनिक की मदद से देश की राजधानी में हर व्यक्ति को वैक्सीन मुहैया कराने का काम करेगी। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए दिल्ली सरकार ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है।
https://twitter.com/ANI/status/1332587198026113024?ref_src=twsrc%5Etfw
केजरीवाल को शाह का मिला सहयोग

बता दें कि दिल्ली में इस समय कोरोना वायरस संक्रमण चरम पर है। महाराष्ट्र के बाद दिल्ली में ही कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना के कहर से निपटने के लिए दिल्ली सरकार ने केंद्रीय गृह मंत्रालय से भी सहयोगी लिया। अमित शाह ने सहयोगी रुख का परिचय देते हुए दिल्ली सरकार को हर स्तर पर सहयोग का आश्वासन दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो