सेल्फी विद पत्रिका : सोशल मीडिया में छाने का सबके लिए खुला मौका

- पत्रिका अखबार के साथ लें सेल्फी और बनें सोशल मीडिया सनसनी
- हर क्षेत्र, हर उम्र के लोगों के लिए है अवसर

जयपुर। पत्रिका अपने 66वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में पाठकों के लिए लेकर आया है एक खास कॉन्टेस्ट- 'सेल्फी विद पत्रिका'। इस कॉन्टेस्ट में पाठकों को पत्रिका के स्थापना दिवस (7 मार्च 1956) से लेकर आज तक के किसी भी अंक की कॉपी के साथ अपनी सेल्फी लेनी है और हमें व्हाट्सअप पर भेजनी है। राजस्थान के पाठक अपनी सेल्फी व्हाट्सअप नंबर 9057531187, मध्यप्रदेश के पाठक व्हाट्सअप नंबर 9755001041 तथा छत्तीसगढ़ के पाठकों को व्हाट्सअप नंबर 9806542400 पर भेजनी है। आपकी यह सेल्फी पत्रिका के फेसबुक पेज पर शेयर की जाएगी। सबसे पुराने अंक के साथ सेल्फी भेजने वाले और सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाले पाठकों को सोशल मीडिया पर सम्मानित किया जाएगा अनूठे अंदाज़ में। आप 6 मार्च 2021 तक भेज सकते हैं अपनी सेल्फी... क्या पता आप ही हों नए सोशल मीडिया सनसनी। कॉन्टेस्ट सम्बन्धी अधिक जानकारी के लिए देखें Patrika.com पर पत्रिका कॉन्टेस्ट कैटेगरी।

patrika_66_foundation_day_logo_final.jpg

नियम व शर्तें

1. एक व्यक्ति एक ही सेल्फी भेज सकता है।
2. सेल्फी व्हाट्सअप नंबर पर ही स्वीकार की जाएगी।
3. सेल्फी/आवेदन स्वीकार करने या अस्वीकार करने का अधिकार पत्रिका समूह के पास सुरक्षित रहेगा।
4. निर्णायक मंडल का निर्णय अंतिम होगा।
5. किसी भी प्रकार का विवाद होने पर केवल जयपुर के न्यायालय का ही क्षेत्राधिकार रहेगा।
6. आवेदकों द्वारा सब्मिट करवाई गई सेल्फीज को पत्रिका समूह किसी भी प्रकार से भविष्य में अपने काम में लेने के लिए अधिकृत है।
7. आवेदक कॉन्टेस्ट के तहत अपने चयन को लेकर किसी भी तरह का दबाव, प्रलोभन या अन्य अनुचित साधनों व तरीकों का सहारा नहीं लेगा।
8 . सबसे बड़ी बात, आवेदक की गतिविधियां तथा व्यवहार भारत में प्रचलित किसी विधि / कानून का उल्लंघन नहीं करता हो। ऐसा पाए जाने पर उसका आवेदन रद्द कर दिया जाएगा।
9. पत्रिका समूह के कर्मचारी तथा उनके परिजन आवेदन के लिए पात्र नहीं माने जाएंगे।

Patrika Contest 2021
सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned