scriptWeather Update : दिल्ली एनसीआर में छाया घना कोहरा, कम विजिबिलिटी से वाहनों की गति पर लगा ब्रेक | Weather update: Heavy fog in Delhi NCR, brakes on vehicles speed due to low visibility | Patrika News

Weather Update : दिल्ली एनसीआर में छाया घना कोहरा, कम विजिबिलिटी से वाहनों की गति पर लगा ब्रेक

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2021 09:19:10 am

Submitted by:

Dhirendra

घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी बहुत कम रही।
दिल्ली एनसीआर की सड़कों पर सुबह के समय वाहन रेंगते नजर आए।

fog delhi

आगामी दो दिनों तक कोहरा छाए रहने की संभावना।

नई दिल्ली। रविवार को एक बार फिर देश की राजधानी दिल्ली सहित आसपास के इलाकों में घना कोहरा छाया रहा। सुबह के समय घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी भी बहुत कम रही। इसका सीधा असर वाहनों की गति पर पड़ा और दिल्ली एनसीआर की सड़कों पर वाहन सुबह के समय रेंगते नजर आए। खासकर कश्मीरी गेट, जीटी करनाल रोड, आनंद विहार, आईटीओ, रोहतक रोड पर कोहरे की वजह से नजदीक की चीजें भी नहीं दिखाई दे रही थी।
https://twitter.com/AHindinews/status/1353170729311715328?ref_src=twsrc%5Etfw
मौसम विभाग के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अभी तापमान 10.2 डिग्री सेल्सियस है। तापमान में कम गिरावट से लोगों को ठंड से राहत मिली है। जानकारी के मुताबिक आज दिन भर आसमान में कोहरा छाया रहेगा। अगले दो दिन भी इसी तरह से कोहरा छाया रहेगा। इसी के साथ ही न्यूनतम तापमान में और गिरावट आ सकती है।
आपको बता दें दिल्ली-एनसीआर में पिछले कुछ दिनों से सुबह के समय घना कोहरा लगातार छाया रहता है। जम्मू-कश्मीर में बर्फवारी की वजह से एक बार फिर सर्दी बढ़ने के संकेत मिल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो