दूसरी शादी के लिए बारात लेकर गया दूल्हा, पुलिस को लेकर पहले ही पहुंच गई पत्नी, फरार हुआ पति

Highlights
- शख्स पत्नी (Wife) को बताए बिना दूसरी शादी करने जा रहा था
- वह जैसे ही बारात (Wedding) लेकर पहुंचा मामले की भनक पत्नी को लग गई और वह पुलिस (Police) के साथ मंडप पर पहुंच गई
- यह मामला हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले के समालखा का है

 


नई दिल्ली. पत्नी (Wife) के साथ बेवफाई करने का नतीजा एक शख्स को भारी पड़ गया। शख्स पत्नी को बताए बिना दूसरी शादी करने जा रहा था। वह जैसे ही बारात (Wedding) लेकर पहुंचा मामले की भनक पत्नी को लग गई और वह पुलिस (Police) के साथ मंडप पर पहुंच गई।

यह मामला हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले के समालखा का है। जहां पत्नी के मर्जी के बिना एक युवक दूसरी शादी करने के लिए उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कैराना के मोहम्मदपुर राई (Mohammadpur Rai) गांव में बारात लेकर पहुंचा। पत्नी को जैसे ही इसकी खबर हुई वह कोतवाली पहुंची और पुलिस में शिकायत कर दी।

इसके बाद विवाहिता के साथ पुलिस मौके पर पहुंची तो दूल्हा वहां से फरार हो गया था। वहीं इस मामले में पुलिस दूल्हा पक्ष के कुछ लोगों को कोतवाली ले आई, जहां देर शाम तक दोनों पक्षों के बीच बातचीत जारी रही हालांकि उसका कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया था।

पत्नी के मुताबिक उसकी शादी करीब 6 साल पहले हुई थी। उसका पति से विवाद चल रहा था और मामला कोर्ट में विचाराधीन है। वर्तमान में वह अपने मायके में रहती हैं। दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ और बिना बताए पति दूसरी शादी करने चला गया।

फरार हुआ दूल्हा

विवाहिता मुताबिक उसका पति तलाक और उसकी मर्जी के बगैर दूसरी शादी के लिए बारात लेकर मोहम्मदपुर राई गांव पहुंचा। समालखा से महिला के साथ पुलिस गांव में पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पत्नी के पुलिस के साथ पहुंचने की भनक लगते ही दूल्हा वहां से फरार हो गया। इसके बाद दूल्हे पक्ष के तीन-चार लोगों को पुलिस कैराना कोतवाली ले आई। जहां पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के लोगों से विवाद को लेकर जानकारी ली जा रही है। वहीं दूल्हा फरार है।

शिकायत के आधार पर होगी कार्रवाई

कैराना कोतवाली पर तैनात वरिष्ठ उप निरीक्षक मो. नफीस का कहना है कि विवाहिता की शिकायत पर पुलिस मोहम्मदपुर राई में पहुंची थी। जहां शादी करने पहुंचा विवाहिता का पति फरार हो गया। इस मामले में दूसरे पक्ष के कुछ लोगों को कोतवाली लाया गया है। दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है। जिस प्रकार पीड़ित हमें शिकायत देगी उसी आधार पर हम कार्रवाई करेंगे।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned