कल से शुरु हो रहा Amazon Fab Phone Fest सेल, काफी सस्ते में मिलेंगे ये स्मार्टफोन्स

  • Amazon Fab Phone Fest सेल 10 जून से हो रहा शुरू
  • 13 जून तक चलने वाले इस सेल में स्मार्टफोन्स पर मिलेगी छूट
  • एक्सेंज और नो-कॉस्ट EMI का फायदा उठाया जा सकता है

By: Vishal Upadhayay

Published: 09 Jun 2019, 03:42 PM IST

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट अमेजन ( Amazon ) पर Fab Phone Fest सेल का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल की शुरुआत 10 जून यानी कल सोमवार को होने जा रही है जो 13 जून तक चलेगी। चार दिनों तक चलने वाले इस सेल में ग्राहक स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में आप iPhone X, oneplus 6t , Huawei P30 Pro , Redmi 6A , redmi y2 और Redmi Y3 जैसे स्मार्टफोन्स पर अच्छी छूट का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Vodafone ने फैमिली प्लान किया लॉन्च, एक साथ 5 यूजर्स उठा सकेंगे अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का फायदा

Samsung Galaxy M30 को भी इस सेल के दौरान ओपन सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यहां आप OnePlus 6T के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 32,999 रुपये की जगह 27,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा iPhone X को भी छूट के साथ और नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। सेल में ग्राहक बजट रेंज स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इनमें Vivo Y91i , Honor 9N, Mi A2, Redmi 7, Redmi 6A और Oppo A5 जैसे स्मार्टफोन्स शामिल हैं। वहीं Nokia के स्मार्टफोन्स को भी सस्ती कीमत के साथ सेल में लिस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Oppo Reno सीरीज के स्मार्टफोन्स आज सेल के लिए होंगे उपलब्ध, Jio के यूजर्स को मिलेगा 9,100 रुपये का फायदा

अमेजन अपने इस सेल में Samsung के कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर 35% तक का छूट देगा। इसके अलावा Apple के भी कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर भी 50% तक का डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही Honor के स्मार्टफोन्स पर 40% तक का औरOppo के फोन्स पर 30% तक का डिस्काउंट मिलेगा। ग्राहक सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर 12,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का फायदा उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon पर 'भैंस की आंख' को खुब पसंद कर रहे हैं लोग, सस्ते दाम में चप्पल से लेकर मिलता है सबकुछ

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned