अब सिर्फ 89 रुपए में लें Amazon Prime के कंटेंट का मजा, इंडिया के लिए तैयार किया गया खास प्लान

  • प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन सिर्फ सिंगल-यूजर मोबाइल योजना है। इसे विशेष रूप से भारत जैसे देश के लिए तैयार किया गया है।
  • एयरटेल थैंक्स ऐप से अमेजन पर साइन अप करके 30 दिनों के निशुल्क ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 13 Jan 2021, 08:08 PM IST

हर भारतीय के लिए हाई-क्वालिटी वाले मनोरंजन तक पहुंच बढ़ाने के अपने प्रयासों को तेज करते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम ने बुधवार को प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन-एक मोबाइल प्लान योजना सिर्फ 89 रुपए की प्रारंभिक कीमत पर पेश की है। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन सिर्फ सिंगल-यूजर मोबाइल योजना है। इसे विशेष रूप से भारत जैसे देश के लिए तैयार किया गया है। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के पहले रोल-आउट के लिए अमेजन ने टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के साथ हाथ मिलाया है।

मोबाइल पर स्ट्रीमिंग
अमेजन प्राइम वीडियो वर्ल्डवाइड के उपाध्यक्ष जे. मरीन अपने बयान में कहा देश में हाई मोबाइल ब्रॉडबैंड प्रवेश को देखते हुए मोबाइल फोन सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले स्ट्रीमिंग उपकरणों में से एक बन गया है। प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन के लॉन्च के साथ, हम अपने अनन्य और मूल सामग्री के साथ हर भारतीय का मनोरंजन करने के लिए तत्पर हैं। बात दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म केे लिए मोबाइल एक बड़ा साधन है। ज्यादातर लोग मोबाइल पर ही ओटीटी कंटेेंट देखते हैं।

यह भी पढ़ें-Flipkart और Amazon सेल की आड़ में चीनी हैकर्स ने लाखों भारतीयों को लगाया चूना, जानिए कैसे

amazon2.png

ऐसे ले सकते हैं 30 दिन का फ्री ट्रायल
भारत में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन लॉन्च के हिस्से के रूप में प्री-पेड पैक पर सभी एयरटेल ग्राहक सिर्फ अपने मोबाइल नंबर का उपयोग कर एयरटेल थैंक्स ऐप से अमेजन पर साइन अप करके 30 दिनों के निशुल्क ट्रायल का लाभ उठा सकते हैं। निरूशुल्क 30 दिन के ट्रायल के बाद एयरटेल ग्राहक प्रीपेड रिचार्ज के माध्यम से प्राइम-वीडियो रिचार्ज कर प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का आनंद लेना जारी रख सकते हैं, जिसमें 6 जीबी डेटा के साथ 28 दिनों के प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन प्राप्त करने के लिए 89 रुपये के प्रस्ताव वाले रिचार्ज या फिर 28 दिनों की वैधता वाला 299 रुपये का पैक चुनें, जिसमें असीमित कॉल के साथ प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन प्रति दिन 1.5 जीबी का डेटा एक्सेस शामिल है।

131 रुपए और 349 रुपए वाले पैक
एयटेल यूजर्स इसका लाभ उठाने के लिए 131 रुपए वाला रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें यूजर्स को अमेजन प्राइम सदस्यता मिलेगी। इसके अलावा उन्हें अमेजन प्राइम मल्टी-यूजर एक्सेस, स्मार्ट टीवी सहित सभी डिवाइसों में स्ट्रीमिंग और एचडी-यूएचडी में कंटेंट देखने को मिलेगा। वहीं 28 दिनों की वैधता वाले 349 रुपए के पैक के साथ रिचार्ज करने पर यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल के साथ अमेजन प्राइम मेंबरशिप, प्रतिदिन 2 जीबी का डेटा एक्सेस मिलेगा।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned