scriptSamsung स्नार्टफोन्स पर मिल रही 10 हजार की भारी छूट, सिर्फ 4 दिनों का है मौका | Amazon Samsung Days: Discounts up to Rs 10,000 on smartphones | Patrika News

Samsung स्नार्टफोन्स पर मिल रही 10 हजार की भारी छूट, सिर्फ 4 दिनों का है मौका

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2018 01:37:08 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

smasung on 5 pro इस सेल में ग्राहक सैमसंग के कई सारे स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।

samsung

Samsung स्नार्टफोन्स पर मिल रही 10 हजार की भारी छूट, सिर्फ 4 दिनों का है मौका

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेज़न पर सैमसंग डेे सेल चल रहा है। कंपनी का ये सेल 25 जुलाई से लेेकर 31 जुलाई तक चलेगा। अमेज़न की सेल में सैमसंग के स्मार्टफोन, वॉच और कई और प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, हाल में ही इस ई कॉमर्स वेबसाइट ने अपने प्राइम डे सेल के तहत ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त छूट का फायदा दिया था। अब कंपनी सैमसंग के प्रोडक्ट्स पर छूट दे रही है। आइए जानते हैं सैमसंग के कौन-कौन से स्मार्टफोन्स पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।
यह भी पढ़ें

Vodafone का बम्पर ऑफर, मात्र 47 रुपये में पूरे महीने कीजिए अनलिमिटेड कालिंग

अमेज़न सैमसंग डेे सेल

कंपनी के इस सेल में ग्राहक सैमसंग के कई सारे स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। हाल में ही लॉन्च हुए Galaxy A6 Plus स्मार्टफोन की कीमत 23,990 रुपये है जिसे ग्राहक इस सेल के दौरान सिर्फ 4000 रुपये में खरीद सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करनेे से इस फोन पर 3000 रुपये का कैशबैक मिलेेगा। इसके अलावा एक्सचेेंज ऑफर के तहत 2000 रुपये का डिस्काउंट का फायदा भी मिलेगा। सेल के दौरान Galaxy J8 स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रुपये होगी। वहीं, फोन पर 1000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। ग्राहक ICICI बैंक की क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर भी 2000 रुपये का कैशबैक पा सकते हैं।
यह भी पढ़ें

जबरदस्त कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ Sony Xperia XZ2 स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

अगर आप सैमसंग का कोई बजट स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यहां इन स्मार्टफोन्स पर ही अच्छी छूट मिल रही है जिनमें Galaxy J6, On 7 Pro, On 7 Prime और On 5 Pro स्मार्टफोन्स शामिल है। साथ ही स्मार्टवॉच पर भी 4,000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो