Coronavirus: 29 मार्च को नहीं Disney+ Hotstar इस दिन होगा भारत में लॉन्च

  • Coronavirus के चलते Disney Plus की लॉन्चिंग टली
  • Google Play Store और iOS यूजर्स एप्पल ऐप स्टोर से कर सकते हैं डाउनलोड
  • जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च

Pratima Tripathi

20 Mar 2020, 04:45 PM IST

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़े केस को देखते हुए Disney Plus की भारत में लॉन्चिंग कैंसिल कर दी है। Disney+ को भारत में हॉटस्टार स्ट्रीमिंग सर्विस के जरिए 29 मार्च को लॉन्च किया जाना था। इस मामले पर द वॉल्ट डिजनी कंपनी APAC और चेयरमैन, स्टार एंड डिजनी इंडिया के प्रेसिडेंट उदय शंकर ने कहा, फिलहाल इस सर्विस को लॉन्च नहीं किया जाएगा, लेकिन जल्द से जल्द इसके लॉन्चिंग डेट का ऐलान कर दिया जाएगा।

Disney+ Plan Price

माना जा रहा है कि Disney Plus को भारत में मिड अप्रैल तक पेश किया जा सकता है, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट सीजन की शुरुआत 15 अप्रैल के बाद दिया जा रहा है। Disney+ Hotstar App को Google Play Store और iOS यूजर्स एप्पल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते है। अगर प्लान की बात करें को प्रीमियम सब्सक्रिप्शन 299 रुपये प्रतिमहीना, Disney+ Hotstar VIP प्लान 365 रुपये में मिलेगा और इसकी वैधता एक साल की होगी। इसके अलावा Hotstar का सालाना प्लान 999 रुपये में ले सकते हैं। बता दें कि Disney+ में कई कंटेंट प्रीमियम और VIP कंटेंट में बंटा हुआ है। इस ऐप में Disney की Fairy Tale Weddings भी मौजूद है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। देशभर में अब तक कोरोना वायरस के 200 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 25 विदेशी हैं। इस बीमारी से करीब 5 लोगों की मौत हो चुकी है। इसपर लगाम लगाने के लिए भारत सरकार ने व्हाट्सऐप चैटबॉट 9013151515 नंबर, टोल फ्री नंबर - 011-23978046 और 1075 जारी किया है। साथ ही [email protected] ईमेल अड्रेस भी लोग से साझा किया है।

Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned