scriptMobile Number बताएं बिना किसी को भी करेंगे कॉल, नहीं लगेगी भनक | How to Call Anyone Without Showing Number? | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Mobile Number बताएं बिना किसी को भी करेंगे कॉल, नहीं लगेगी भनक

मोबाइल नंबर बताएं बिना किसी को भी करें कॉल (Call without showing number)
Google play store से डाउनलोड करें Text Me ऐप

Apr 18, 2020 / 03:36 pm

Pratima Tripathi

How to Call Anyone Without Showing Number?

Call Without Showing Mobile Number

नई दिल्ली: अगर आप किसी को कॉल या मैसेज करना चाहते है और अपना निजी नंबर भी सामने वाले को नहीं बताना चाहते तो परेशान होने की जरूरत नहीं क्योंकि आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिसकी मदद से आप किसी को भी अपने असली मोबाइल नंबर ( Mobile Number ) से बिना बताएं कॉल या मैसेज ( Call Without Showing Number ) कर सकते हैं।

इस ऐप का करें इस्तेमाल

इसके लिए सबसे पहले Google Play Store से अपने एंड्रॉयड फोन में Text Me ऐप को डाउनलोड करें। इसके बाद यहां रजिस्ट्रेशन के लिए अपने असली नंबर की जगह किसी दूसरे नंबर का इस्तेमाल करें ताकि किसी को आपके निजी नंबर के बारे में पता न लग सके। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अगर आप किसी के नंबर पर कॉल करते हैं तो आपका नंबर देश के अलग-अलग कोड के साथ दिखाई देगा।

5G कनेक्टिविटी के साथ Oppo A92s लॉन्च, शुरुआती कीमत 23,780 रुपये, जानें फीचर्स

इस ऐप की खासियत है कि इसमें एक साथ कई नंबर इस्तेमाल किए जा सकते हैं। हालांकि एक से अधिक नंबर यूज करने के लिए हर महीने आपको 60 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। इसके बाद इस ऐप से आप फ्री में मैसेज और कॉल कर सकते हैं और अपने असली नंबर को भी दूसरे से शेयर होने से भी बचा सकते हैं। बता दें कि इस ऐप को फिलहाल अमेरिका और कनाडा में ही यूज किया जा रहा है। इस ऐप में मैसेज के लिए आपको स्टिकर, फोटो और वीडियोज की भी सुविधा मिलती है। गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को 4.5 स्टार मिले हैं और ये पूरा ऐप 23MB का है।

Home / Gadgets / Apps / Mobile Number बताएं बिना किसी को भी करेंगे कॉल, नहीं लगेगी भनक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो