scriptFlipkart Flipstart Days सेल का आखिरी दिन, काफी सस्ते में मिल रहे हैं ये इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स | Last day of Flipkart Flipstart Days sale for purchase products | Patrika News

Flipkart Flipstart Days सेल का आखिरी दिन, काफी सस्ते में मिल रहे हैं ये इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2019 02:04:25 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

सिर्फ आज भर ही उठा सकेंगे 80% तक की छूट का फायदा
लैपटॉप, स्पीकर और पावर बैंक पर मिल रही अच्छी डील
Axis बैंक के कार्ड पर मिलेगा इंस्टेंट डिसकाउंट

last

Flipkart Flipstart Days सेल का आखिरी दिन, काफी सस्ते में मिल रहे हैं ये इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर चल रहे Flipstart Days सेल का आज आखिरी दिन है। इस सेल की शुरुआत 1 मई को हुई थी, जो आज 3 मई को समाप्त हो जाएगी। ऐसे में इस सेल के अंतिम दिन आप कई सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा अगर ग्राहक सेल के दौरान एक्सिस ( Axis ) बैंक के क्रेडिट और डेबीट कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं, तो उन्हें इंस्टेंट 10% का डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि कि इस सेल में स्मार्टफोन्स को जगह नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

Jio, Airtel और Vodafone-Idea के ये हैं 100 रुपये से कम की कीमत में आने वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स

सेल में Asus , Hp और Lenovo जैसी कंपनियों के लैपटॉप को छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा गेमिंग लैपटॉप्स पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। यहां आप Hp के लैपटॉप को 22,297 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं, Lenovo के लैपटॉप को 23,490 रुपये शुरुआती कीमत और Asus के लैपटॉप को 25,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहक Nikon , canon और Sony के कैमरों को भी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस सेल के दौरान 3,499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ कैमरे को खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग शुरू, Amazon पर होगी एक्सक्लूसिव सेल

अन्य एक्सेसरीज की बात करें तो इस सेल में पावर बैंक को 499 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। यहां से आप Intex , syska और Xiaomi कंपनी के पावर बैंक्स को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा JBL, Sony और BoAt के स्पीकर्स पर 70% तक के डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही स्मार्ट डिवाइस पर भी 70% तक की छूट का लाभ उठाया जा सकता है। इनमें गूगल होम और स्मार्टवॉच शामिल हैं। आपको सेल के दौरान Apple , Xiaomi और Huawei के स्मार्टवॉच को अच्छी डील के साथ खरीदने का विकल्प मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो