scriptCoronavirus Outbreak: Paytm ने Medical Solution के लिए 5 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान | Paytm Commits Rs 5 Crore to Help Developing COVID19 Medical Solution | Patrika News

Coronavirus Outbreak: Paytm ने Medical Solution के लिए 5 करोड़ रुपये देने का किया ऐलान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2020 11:14:17 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Coronavirus Outbreak: Medical Solution के लिए 5 करोड़ रुपये देने का Paytm ने ऐलान किया है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है।

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के केस में इजाफा देखा जा रहा है। इस बीच Paytm ने सरकार को coronavirus से लड़ने के लिए 5 करोड़ रुपये की मदद देने का ऐलान किया है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। Paytm ने अपने ट्वीट में लिखा है, हम सभी इनोवेटर्स को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए साथ में आना होगा, हम 5 करोड़ रुपये की मदद क्लिनिकल वेंटिलेटर्स और अन्य क्रिटिकल मेडिकल इक्वीपमेंट की पूर्ति के लिए कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/COVID_19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के प्रति लोगों को सचेत करने के लिए भारत सरकार ने वॉट्सऐप का सहारा लिया है और WhatsApp MyGov Corona Helpdesk चैटबॉट पेश किया है। इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको अपने फोन में 9013151515 नंबर को सेव करना होगा। इसके बाद आप यहां मैसेज सेंड करके कोरोना वायरस से जुड़ी सही जानकारी ले सकते हैं। बता दें कि कोरोना वायरस से फेक मैसेज व्हाट्सऐप पर शेयर किए जा रहे हैं जिससे लोगों में डर पैदा हो रहा है।

6,000mah बैटरी वाले Samsung Galaxy M21 की आज भारत में पहली सेल, जानें Features व Price

इस चैटबॉट के अलावा सरकार ने कोरोना वायरस के लिए नेशनल हेल्पलाइन टोल फ्री नंबर – 011-23978046 और 1075 जारी किया है। साथ ही ncov2019@gov.in ईमेल अड्रेस भी लोग से साझा किया है ताकि कोरोना वायरस से जुड़े सवाल व जवाब पूछे जा सके। बता दें कि देशभर में अब तक कोरोना वायरस के 193 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 25 विदेशी हैं और अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो