scriptPhonePe की मदद से 8 लाख रुपए तक कर सकते हैं बचत, व्यापारियों के लिए खुशखबरी…! | PhonePe news, can save up to Rs 8 lakh for small businesses | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

PhonePe की मदद से 8 लाख रुपए तक कर सकते हैं बचत, व्यापारियों के लिए खुशखबरी…!

PhonePe: फिनटेक कंपनी फोनपे ने बुधवार को घोषणा की कि उसका पेमेंट गेटवे छोटे और मध्यम व्यवसायों को आठ लाख रुपये तक बचाने में मदद करता है।

Jun 14, 2023 / 05:06 pm

Navneet Sharma

phone.jpg

PhonePe Payment: फिनटेक कंपनी फोनपे ने बुधवार को घोषणा की कि उसका पेमेंट गेटवे छोटे और मध्यम व्यवसायों को आठ लाख रुपये तक बचाने में मदद करता है। ऐसे समय में जब अधिकांश भुगतान गेटवे दो प्रतिशत का मानक ट्रांजेक्शन चार्ज लेते हैं, फोनपे पेमेंट गेटवे नए व्यापारियों को मुफ्त में प्लेटफॉर्म से जुड़ने की पेशकश कर रहा है। जिसमें कोई हिडेन चार्जेज, सेटअप शुल्क या वार्षिक रखरखाव शुल्क नहीं है। यदि एक करोड़ रुपये की मासिक बिक्री वाले व्यवसाय फोनपे पेमेंट गेटवे को मुफ्त में चुनते हैं, तो वे संभावित लगभग दो लाख रुपए प्रतिमाह की बचत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Ola-Uber पर सफर करने वालों के लिए अच्छी नहीं है खबर, थम सकते हैं वाहनों के पहिए…!

फोनपे पेमेंट गेटवे के इस सीमित अवधि के ऑफर से पूरे भारत में प्लेटफॉर्म से जुड़ने वाले व्यवसाय आठ लाख रुपये तक बचा सकते हैं। फोनपे पेमेंट गेटवे की वास्तविक क्षमता के बारे में बात करते हुए फ्लॉवरऑरा एंड बेकिंगो के सह-संस्थापक सुमन पात्रा ने कहा, एक ई-कॉमर्स व्यवसाय के रूप में एक विश्वसनीय पेमेंट गेटवे पार्टनर होना महत्वपूर्ण है और हम उनकी विरासत और अनुभव के कारण हमारे विकास भागीदार के रूप में फोनपे को पाकर खुश हैं। फोनपे ने ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने, ड्रॉप-ऑफ को कम करने और भुगतान की समग्र सफलता दर को बढ़ाने में हमारी मदद की है।

यह भी पढ़ें

व्हाट्सएप पर जल्द आने वाला है ये कमाल का फीचर, जानकर आप भी कहेंगे WOW

फोनपे पहले से ही 50 प्रतिशत से अधिक बाजार हिस्सेदारी के साथ यूपीआई में मार्केट लीडर है। बड़े पैमाने पर लेन-देन को संभालने की कंपनी की क्षमता और प्लेटफॉर्म में ग्राहकों के मजबूत विश्वास ने फोनपे को उपभोक्ताओं और व्यापारियों को समान रूप से सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास भुगतान अनुभव प्रदान करने के लिए अपना पेमेंट गेटवे व्यवसाय शुरू करने में परिवर्तित कर दिया है।

यह भी पढ़ें

Infinix Note 30 5G: धूम मचाने आ गया 108 MP कैमरे वाला फोन, कीमत भी 15 हजार से कम

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि फोनपे पेमेंट गेटवे विश्वसनीय है और व्यापारियों के लिए 100 प्रतिशत अपटाइम सुनिश्चित करता है और इसकी सफलता दर उद्योग में सर्वश्रेष्ठ है। फोनपे भुगतान गेटवे को व्यापारियों द्वारा भी पसंद किया जाता है क्योंकि यह सभी प्लेटफॉर्मो में सहज एकीकरण के लिए परेशानी मुक्त, नो-कोड सेटअप के साथ आता है। फोनपे अपने मर्चेंट पार्टनर्स और व्यवसायों को एंड्रॉयड, आईओएस, मोबाइल वेब और डेस्कटॉप पर ऑनलाइन भुगतान स्वीकार करने में मदद करता है।

(आईएएनएस)

Home / Gadgets / Apps / PhonePe की मदद से 8 लाख रुपए तक कर सकते हैं बचत, व्यापारियों के लिए खुशखबरी…!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो