scriptAmazon Great India सेल का आज दूसरा दिन, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट | second day of Amazon great India sale, know the best deals hear | Patrika News

Amazon Great India सेल का आज दूसरा दिन, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2019 11:41:47 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सेल के दौरान अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

great

Amazon Great India सेल का आज दूसरा दिन, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही 80% तक की छूट

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग साइट Amazon पर चल रहे Great Indian सेल का आज दूसरा दिन है। कंपनी की इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर होम अप्लायंस और फैशन के प्रोडक्ट्स पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल के दौरान अगर ग्राहक एचडीएफसी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। आइए जानते हैं अमेज़न पर मिल रहे आज के बेस्ट डिल्स के बारे में…
यह भी पढ़ें

Vivo के स्मार्टफोन्स पर मिल रही 5,000 रुपये की छूट, Flipkart और Amazon से उठाएं फायदा

आज की इस सेल में आप Samsung Galaxy A8 Plus के 6 जीबी रैम और64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 23,990 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इसे नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसके लिए आपको 1,129 रुपये महीने की शुरुआती किस्त चुकानी पड़ेगी। इसके अलावा Samsung Galaxy S9 के 4 जीबी रैम और64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,600 रुपये की छूट के साथ 48,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। Galaxy S9 को 2,302 रुपये महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी उपलब्ध कराया गया है।
यह भी पढ़ें

बस एक झटके में अखरोट फोड़ देता है ये 48 MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, बिक्री के मामले में निकला सबसे आगे

यहां आपको कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। हैडफोन्स पर 60 % की छूट दी जा रही है। वहीं, स्मार्टवॉच और स्पीकर पर 50 % तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा टीवी और फ्रिज को भी जबरदस्त डिस्काउंट, नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदा जा सकता है। अगर आप होम और किचन अप्लायंस में से कुछ खरीदना चाहते हैं तो यहां 75 % तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही 80 % तक की छूट के साथ फैशन के सामान को खरीदा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो