scriptघर बैठे ऐसे कमाएं लाखों रुपये, बस करना होगा इन Apps का इस्तेमाल | Sitting in the house, earn millions of rupees with help of apps | Patrika News

घर बैठे ऐसे कमाएं लाखों रुपये, बस करना होगा इन Apps का इस्तेमाल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 12, 2018 04:32:00 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

यह ऐप रोजाना क्विज कराता है जहां एक बार जीतने पर 500 से 5000 रुपये तक कमा सकते हैं।

money

घर बैठे ऐसे कमाएं लाखों रुपये, बस करना होगा इन Apps का इस्तेमाल

नई दिल्ली: पैसा हर इंसान की जरूरत होती है। अच्छी नौकरी और सैलरी होने के बावजूद भी लोगों की जरूरतें पूरी नहीं हो पाती हैं। ऐसे में हर इंसान चाहता है कि कुछ एक्सट्रा इनकम हो लेकिन समय और सही जानकारी नहीं मिलने की वजह से ये काम पूरा नहीं हो पाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ऐप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप घर बैठे अपने स्मार्टफोन के जरिए पैसा कमा सकते हैं।
Loco App

अगर आपका सामान्य ज्ञान सही है तो यह ऐप आपके लिए है। यह एक क्विज बेस्ट फ्री ऐप है जो रियल टाइम क्विज कराता है जिसमें यूजर्स हिस्सा लेकर सही जवाब दे कर कैश प्राइज जीत सकते हैं। इस ऐप को आप गूगल प्लेस्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।
Zupee App

इस ऐप में भी सामान्य ज्ञान की मदद से पैसा कमाया जा सकता है। गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध इस ऐप को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। यह ऐप रोजाना क्विज कराता है जहां एक बार जीतने पर 500 से 5000 रुपये तक कमा सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स बोनस और रेफरल्स के लिए रिवॉर्ड जीत सकते हैं।
Tez App

यह गूगल का मोबाइल पेमेंट सर्विस ऐप है। इस ऐप को आप गूगल प्लेस्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यह ऐप आपके दोस्तों को इनवाइट करने का ऑप्शन देता है जिसकी मदद से आप ज्यादा से ज्यादा दोस्तों को इनवाइट कर पैसे के ट्रानजेक्शन कर पैसा कमा सकते हैं। साफ शब्दों में कहा जाए तो इस ऐप के जरिए आप किसी से भी पैसा ले सकते हैं या दे सकते हैं और इस प्रक्रिया को करने पर यह ऐप 51 या 14 रुपये आपके बैंक अकाउंट में डाल देता है। इसके अलावा आपको रिवॉर्ड का भी विकल्प मिलता है जिससे आप एक्सट्रा पैसा भी कमा सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो