scriptWhatsApp के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह | WhatsApp Chief Business Officer Neeraj Arora quits the company | Patrika News

WhatsApp के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2018 04:33:48 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

WhatsApp के भारतीय मूल के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने इस्तीफा दे दिया है।

neeraj

WhatsApp के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

नई दिल्ली: WhatsApp के भारतीय मूल के चीफ बिजनेस ऑफिसर नीरज अरोड़ा ने इस्तीफा दे दिया है। नीरज ने कहा है कि उन्हें अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की जरूरत है। अरोड़ा फेसबुक द्वारा WhatsApp के अधिग्रहण से पहले से 2011 से इससे जुड़े हुए थे।इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस (आईएसबी) के पूर्व छात्र अरोड़ा ने WhatsApp के अधिग्रहण को पूरा करने में अहम भूमिका निभाई थी। वह WhatsApp से जुड़ने से पहले गूगल के साथ काम करते थे।
अरोड़ा ने मंगलवार को एक पोस्ट में कहा कि विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि मुझे यहां सात साल हो गए हैं। जैन कॉम और ब्रायन एक्टन मुझे यहां लेकर आए थे। यह बेहतरीन यात्रा रही। मैं जैन और ब्रायन का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने अपने कारोबारी सहायक के तौर पर इतने वर्षो तक मुझ पर विश्वास किया।
गौरतलब है कि WhatsApp जल्द ही एक फीचर लॉन्च करने वाला है, जिसकी मदद से यूजर्स नोटिफिकेशन पैनल से ही वीडियो देख सकेंगे। हालांकि यह फीचर अभी IOS बीटा यूजर के लिए पेश किया जाएगा है। यानी अगर Whatsapp पर कोई वीडियो आता है तो उसे देखने के लिए यूजर्स आईडी या ग्रुप चैट में जा कर वीडियो देखने की जरूरत नहीं क्योंकि नोटिफिकेशन पैनल से भी वीडियो देख सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 2.18.102.5 ios बीटा यूजर ही इस नए फीचर का यूज कर सकते हैं। यह फीचर नोटिफिकेशन पैनल में कैसे काम करेगा, इसकी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन खबर है कि इसे जल्द ही जारी किया जाएगा। वहीं इस फीचर को इस्तेमाल एंड्रॉयड यूजर्स कब तक करेंगे इसकी भी कोई जानकारी नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो