scriptZoom को टक्कर देगा Whatsapp, एक साथ 8 लोग कर सकेंगे Video Chat | Whatsapp Compete with Zoom, 8 People can Video Chat Together | Patrika News

Zoom को टक्कर देगा Whatsapp, एक साथ 8 लोग कर सकेंगे Video Chat

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2020 05:58:52 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

WhatsApp जल्द जारी करेगी नया फीचर
आने वाले दिनों में 6 या 8 लोग कर सकेंगे ग्रुप कॉलिंग

Whatsapp Compete with Zoom, 8 People can Video Chat Together

Whatsapp Compete with Zoom

नई दिल्ली। Whatsapp इन दिनों लगातार अपने फीचर में बदलाव कर रहा है। इस बीच एक बार फिर कंपनी अपने नए अपडेट के लिए खबरों में बनी हुई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जल्द ही व्हाट्सऐप में नया फीचर जुड़ने वाला है जिसकी मदद से यूजर्स एक साथ 4 से अधिक लोगों से वीडियो चैट कर सकेंगे। अभी तक सिर्फ 4 लोगों के साथ Video Chat करने की सुविधा मिलती है।

माना जा रहा है कि COVID-19 के चलते कंपनी अपने वीडियो कॉलिंग फीचर को अपडेट कर रही है ताकि घरों से दूर रह रहे लोगों की मदद की जा सके। कंपनी इस लिमिट को 4 से 6 या 8 पार्टिसिपेंट तक कर सकती है। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इस फीचर को कब तक पेश किया जाएगा, लेकिन माना जा रहा है कंपनी टेस्टिंग को जैसे ही पूरा करेगी फीचर को रोलआउट कर दिया जाएगा।

लंबे इंतजार के बाद 48-MP कैमरे के साथ Honor 9X Lite लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

हाल ही में WABetaInfo की एक रिपोर्ट सामने आयी थी , जिसमें इस बात का जिक्र किया गया था कि WhatsApp ने अपने iPhone यूजर्स के लिए नया बीटा वर्जन पेश किया है। इसमें Context Menu फीचर भी दिया गया है और Info ऑप्शन भी जोड़ा गया है। बात दें कि इसके अलावा कंपनी ने सर्च फीचर भी अपने ऐप में जोड़ा है जिससे की फेक खबर पर लगाम लगायी जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो