scriptWhatsapp चलाकर कमा सकते हैं 1.8 करोड़ रुपये, ऐसे करें अप्लाई | Whatsapp startup india grand challenge | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Whatsapp चलाकर कमा सकते हैं 1.8 करोड़ रुपये, ऐसे करें अप्लाई

Whatsapp का यूज आज हर कोई करता है, लेकिन क्या आपको पता की इस ऐप के जरिए आप 1.8 करोड़ रुपये कमा सकते हैं।

Feb 01, 2019 / 03:38 pm

Pratima Tripathi

whatsapp

Whatsapp चलाकर कमा सकते हैं 1.8 करोड़ रुपये, ऐसे करें अप्लाई new

नई दिल्ली: WhatsApp का यूज आज हर कोई करता है, लेकिन क्या आपको पता की इस ऐप के जरिए आप 1.8 करोड़ रुपये कमा सकते हैं। जी हां कंपनी की तरफ से छोटे व्यापारियों को लुभाने के लिए लिए एक चैलेंज का आयोजन किया गया है, जिसका नाम ‘स्टार्टअप इंडिया ग्रैंड चैलेंज’ है। इसके तहत टॉप 5 भारतीय स्टार्टअप कंपनी को Whatsapp की तरफ से 1.8 करोड़ रुपये मिलेगा। बता दें कि Whatsapp ने इसके लिए भारत सरकार के स्टार्टअप इंडिया के साथ साझेदारी की है।
यह भी पढ़ें

Nokia 8.1 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, 1 साल तक फ्री में देखें फिल्में

यह भी पढ़ें

Budget 2019: 1 लाख गांव को डिजिटल बनाएगी मोदी सरकार, मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

इसमें वहीं यूजर हिस्सा ले सकते हैं, जिसके पास आइडिया और बिजनेस मॉडल है और वो हर दिन होने वाली दिक्कतों को आसानी से सुलझा सके। इस में भाग लेने की आखिरी तारीख 10 मार्च है। तो देख किसी बात कि आज ही अपने बिजनेस आइडिया को Whatsapp के साथ साझा करें और घर बैठे 1.8 करोड़ रुपये कमाएं।
यह भी पढ़ें

12 फरवरी को Redmi Note 7 भारत में होगा लॉन्च, 2 दिन तक चलेगी बैटरी

यह भी पढ़ें

सिम स्वैपिंग के जरिए 1 सेकेंड में हो जाएंगे कंगाल, बचने के लिए आज ही अपनाएं ये तरीका

यह भी पढ़ें

Vodafone ने 399 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव, मिलेगा अनलिमिटेड डेटा व कॉलिंग

Whatsapp स्टार्टअप आइडिया चैलेंज में AI, AR VR (ऑगमेंटेड + वर्चुअल रियलिटी), एनालिटिक्स, फूड एंड बेवरेजेज, वेस्ट मैनेजमेंट, मार्केटिंग से ट्रांसपोर्टेशन, फैशन जैसे व्यापारी हिस्सा ले सकते हैं। बता दें कि दुनियाभर में इस ऐप को करीब 1.3 अरब यूजर्स इस्तेमाल करते है, जिसमें से भारत के 20 करोड़ यूजर हैं। गौरतलब है कि कंपनी पिछले साल से बिजनेस प्लेटफॉर्म पर काम कर रही है और यही वजह है कि अबतक इसे करीब 50 लाख लोग यूज कर रहे हैं। अगर आपने अभी तक इस ऐप को डाउनलोड नहीं किया है तो आज ही गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें और इसमें हिस्सा लें।

Home / Gadgets / Apps / Whatsapp चलाकर कमा सकते हैं 1.8 करोड़ रुपये, ऐसे करें अप्लाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो