scriptव्हाट्सएप विंडोज बीटा पर 32 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल | WhatsApp Windows users can now video call up to 32 people | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर 32 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर अधिकतम 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल करने के लिए एक नई सुविधा शुरू करने जा रहा है।

Jun 30, 2023 / 12:45 pm

Santosh Trivedi

whatsapp_windows_users_can_now_video_call_up_to_32_people.jpg

सैन फ्रांसिस्को । मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर अधिकतम 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल करने के लिए एक नई सुविधा शुरू करने जा रहा है। डब्ल्यूएबीटाइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक बीटा उपयोगकर्ताओं को एक संदेश मिलेगा, जो उन्हें कॉल करने से जुड़ी जानकारी देगा। इससे पहले विंडोज पर अधिकतम 32 लोगों के साथ ऑडियो कॉल करने की सुविधा उपलब्ध थी।

अब, नए अपडेट के साथ बीटा उपयोगकर्ता 32 लोगों के साथ वीडियो कॉल भी कर सकते हैं। नई सुविधा वर्तमान में कुछ बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। विंडोज़ अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा जारी होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाले दिनों में इसके और अधिक उपयोगकर्ता होंगे।

यह भी पढ़ें : 108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी, इन 7 तगड़े फीचर्स से लैस है स्मार्टफोन

पिछले साल नवंबर में मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की थी कि यह सुविधा एंड्रायड और आईओएस के लिए है। इसी बीच इस महीने की शुरुआत में यह खबर आई थी कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म कुछ बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए वीडियो कॉल के दौरान स्क्रीन-शेयरिंग की सुविधा शुरू कर रहा है।

( इनपुट आईएएनएस)

Hindi News/ Gadgets / Apps / व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर 32 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो