scriptएयरटेल एपल iPhone X पर दे रही 10 हजार रुपए का कैशबैक ऑफर | Airtel offers Rs 10k Cashback for Apple iPhone 10 | Patrika News
मोबाइल

एयरटेल एपल iPhone X पर दे रही 10 हजार रुपए का कैशबैक ऑफर

एयरटेल ने आईफोन 10 (iPhone X) की ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी है

Nov 05, 2017 / 03:02 pm

Anil Kumar

iPhone 10

iPhone 10

एपल आईफोन 10 लेने की चाह रखने वालों के लिए यह सुनहरा अवसर है जब वो इसे भारी डिस्काउंट आॅफर के साथ ले सकते हैं। एयरटेल ने आईफोन 10 (iPhone X) की ऑनलाइन बिक्री शुरू कर दी है। भारत में आईफोन 10 64जीबी मॉडल की कीमत 89,000 रुपए रखी गई है जबकि इसके 256 जीबी मॉडल की कीमत 1,02,000 रुपए है। भारती एयरटेल के निदेशक (उपभोक्ता कारोबार) और मुख्य विपणन अधिकारी राज पुदीपेदी ने कहा है कि एयरटेल के ग्राहक एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर इस नए आईफोन की होम डिलीवरी के लिए ऑर्डर कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी को ऑनलाइन स्टोर पर शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है।


10 हजार रुपए क कैशबैक
एयरटेल ने इसके लिए कैशबैक आॅफर निकाला है। इस आॅफर के तहत सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड से आईफोन 10 खरीदने वाले ग्राहकों को 10,000 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। यह कैशबैक ऑफर सीमित समय के लिए रखा गया है। बताया गया है कि एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर आईफोन एक्स (iPhone x) केवल एयरटेल पोस्टपेड ग्राहकों के लिए अनलॉक्ड डिवाइस के तौर पर, पहले आओ, पहले पाओ आधार पर और पूरा भुगतान करने पर ही दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी ने कहा है कि एयरटेल के प्रीपेड और नॉन-एयरटेल ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक के तौर पर अपग्रेड हो सकते हैं और हाई स्पीड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के लिए उपलब्ध विभिन्न प्लान में से मनपसंद चुन सकते हैं।

 

आईफोन 10 के खास Features
Apple iPhone 10 को ग्लास डिजाइन में लाया गया है। इसमें 5.8 इंच की सुपर रेटिना डिसप्ले स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा इसमें ए11 बायोनिक चिप प्रोसेसर, वायरलैस चार्जिग और ड्यूल 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा तथा ड्यूल ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन के साथ दिया गया है। iPhone X को 27 अक्टूबर से ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर प्री—बुक किया जा रहा है।

 

दो मॉडल
Apple iPhone X को कंपनी ने दो मॉडल में उतारा है। इसका एक मॉडल 64GB इंटरनल मेमोरी वाला है तथा दूसरा 256GB इंटरनल मेमोरी के साथ आया है। इसके 64GB मेमोरी वाले मॉडल की भारत में कीमत 89,000 रुपए रखी गई है। जबकि 128GB मेमोरी वाले मॉडल की कीमत 1,02,000 रुपए है। इस फोन को सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर में लाया गया है।

Home / Gadgets / Mobile / एयरटेल एपल iPhone X पर दे रही 10 हजार रुपए का कैशबैक ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो