script

Amazon Summer सेल, iPhone X और XR पर मिल रहा 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2019 03:56:26 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Amazon Summer सेल के आखिरी दिन में उठाएं फायदा
iPhone X और XR को सस्ते में खरीदने का मौका
यहां जानें इनके फीचर्स और डिस्काउंट कीमत

iphone

Amazon Summer सेल, iPhone X और XR पर मिल रहा 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली: देश की दूसरी सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया ( Amazon ) पर चल रहे Summer सेल के आखिरी दिन में आप iphone X औरXR पर भारी डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इस सेल में IPhone X को 69,999 रुपये में लिस्ट किया गया है जबकि इसकी वास्तविक कीमत 91,900 रुपये है। वहीं, iPhone XR को छूट के साथ 58,990 रुपये में लिस्ट किया गया है। इन दोनों ही आईफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

डुअल रियर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Nokia 4.2, जानें फीचर्स और कीमत

iPhone X स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

iPhone X में 5.8 इंच का बिना बेजल वाला डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन (1125×2436 पिक्सल) है। इसके दो स्टोरेज वेरिएंट 64 जीबी और 256 जीबी में उपलब्ध हैं। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पहले वाले का अपर्चर f/1.8 है और दूसरे का f/2.4 है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। iPhone X में कोई होम बटन नहीं है। इसमें स्क्रीन पर नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप कर होम पर जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Amazon Summer सेल का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

iPhone XR स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस आईफोन में 6.1 इंच एलसीडी लिक्विड रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। यह आईफोन IP67 रेटिंग के साथ आता है। यह 6 कलर में आता है जो ऐल्युमिनयम फिनिश के साथ मिलेगा। यह आउट ऑफ बॉक्स आईओएस 12 पर काम करता है। इसमें 3 डी टच सपोर्ट नहीं है। इस आईफोन में एप्पल के अपने ए12 बायोनिक प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में सिंगल रियर कैमरा दिया गया है, जो 12 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर एफ/1.8 है। रियर सेंसर क्वाड-एलईडी ट्रू टोन फ्लैश और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन के साथ आता है। वहीं, सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर वाला 7 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो