script

Amazon Summer सेल का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: May 07, 2019 01:19:52 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

सिर्फ आज भर ही उठा सकेंगे इस सेल का फायदा
यहां जानें आज की सबसे अच्छी डील
प्रोडक्ट्स पर ऐसे उठाएं अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा

amazon

Amazon Summer सेल का आखिरी दिन, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट अमेज़न ( Amazon ) पर चल रहे Summer सेल का आज आखिरी दिन है। ऐसे में आप आज की आखिरी दिन में इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। सेल की शुरुआत 4 मई को हुई थी जो 7 मई यानी आज भर चलेगी। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन्स से लेकर कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। अमेज़न की इस सेल में 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा खरीदारी के दौरान एसबीआई ( SBI ) डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
आखिरी दिन की अच्छी डील की बात करे तो Samsung galaxy m20 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। बता दें इस वेरिएंट को भारत में 10,990 रुपये में लॉन्च किया गया था। यहां Redmi 6A के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 5,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं, Realme U1 के 3 जीबी रैम और32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मौजूद है जिसका फायदा उठाया जा सकता है।
आज की डील में jbl और boot के ईयरफोन्स पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। दोनों ही कंपनियों के ईयरफोन को शुरुआती कीमत क्रमश: 349 और 399 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा पावर बैंक को 549 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही Dell और Lenovo के लैपटॉप को भी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। यहां डील ऑफ दी डे में canon के कई कैमरे को डिस्कउंट रेट और ईएमआई ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है। इस सेल में Canon के कैमरे को 23,484 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो