बंपर ऑफर: इस फोन की खरीदारी पर मिल रहा सोना, मोटरसाइकिल और कार

बंपर ऑफर: इस फोन की खरीदारी पर मिल रहा सोना, मोटरसाइकिल और कार

Vishal Upadhayay | Publish: Oct, 13 2018 03:10:16 PM (IST) मोबाइल

इस ऑफर के तहत कंपनी अपना प्रोमोशन भी कर रही है, जिसमें लोगों को ऑकर्सित गिफ्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं।

नई दिल्ली: चीन की Transsion holding के सब ब्रांड iTel ने भारतीय मार्केट में अपनी पकड़ और मजबूत बनने के लिए इस फेस्टिवल सीजन पर मेगा फेेस्टिव बोनांजा ऑफर पेश किया है। कंपनी का दावा है कि उसके भारत में चार करोड़ से ज्यादा कंज्यूमर हो चुके हैं। बता दें कंपनी ये बढ़तरी दो साल से भी कम समय में हासिल की है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपना प्रोमोशन भी कर रही है, जिसमें लोगों को ऑकर्सित गिफ्ट्स ऑफर किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel का बड़ा धमाका: 100 रुपये के रिचार्ज पर Netflix सब्सक्रिप्शन व शॉपिंग वाउचर Free

कंपनी के इस मेगा बोनांजा ऑफर की शुरुआत 10 अक्टूबर से हुए है जो 13 नवंबर तक चलेगी। इन 35 दिनों के अंदर जो भी कस्टमर itel स्मार्टफोन को खरीदेगा उसे कई इनाम जीतने का मौका मिलेगा। कंपनी इस दौरान डेली 10 गोल्ड कॉइन और 1 मोटरसाइकिल ऑफर कर रही है। इसके अलावा कंपनी के प्रमोशन पीरियड खत्म होने पर जैकपॉट प्राइस के रूप में एक कार भी देगी। ग्राहकों के लिए ये त्योहार यादगार और बढ़िया बनाने के लिए इस ऑफर में कुल 350 गोल्ड सिक्के, 35 मोटरबाईक्स और 1 कार दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: मात्र 90 सेकेंड में मिलेगा 60 हजार तक का लोन, बस अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें ये App

इस ऑफर की घोषणा के साथ कंपनी ने अपना एंट्री लेवल एन्ड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) स्मार्टफोन A23 भी पेश किया है। इस स्मार्टफोन में 5 इंच डिस्प्ले और फेस अनलॉक फीचर मौजूद है। इस हैंडसेट की कीमत 5,000 रुपये से भी कम है। ट्रांजियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि इसके साथ ही आईटेल ए44 पॉवर भी लॉन्च कर रहा है।

यह भी पढ़ें: अब Instagram में आया QR कोड जैसा सिस्टम, आसनी से ढूंढ सकते हैं किसी की भी प्रोफ़ाइल

यह भी पढ़ें: Airtel और Vodafone के इन प्लान्स में मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा, आज ही कराएं रिचार्ज

Ad Block is Banned