script

कुम्भ स्नान से लेकर यात्रा तक की जानकारी देगा Kumbh Jio Phone, ऐसे करें पता

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2019 10:01:19 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Jio अपने यूजर्स का खास ध्यान रखता है और यही वजह है कि कुम्भ मेले के शुरू होने से पहले कंपनी ने सभी श्रद्धालुओं के लिए ‘Kumbh Jio Phone’ पेश किया है।

jio phone

कुम्भ स्नान से लेकर यात्रा तक की जानकारी देगा Kumbh Jio Phone, ऐसे करें पता

नई दिल्ली: Jio अपने यूजर्स का खास ध्यान रखता है और यही वजह है कि कुम्भ मेले के शुरू होने से पहले कंपनी ने सभी श्रद्धालुओं के लिए ‘Kumbh Jio Phone’ पेश किया है। इस फोन की खासियत है कि इसकी मदद से आप कुम्भ से जुड़ी सभी जानकारी आसानी से हासिल कर सकते हैं। इसके लिए सिर्फ एक बटन दबाने की जरूरत है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसके जरिए आप आसानी से ट्रेन, बस और फ्लाइट टिकट बुक करने के साथ कुम्भ को लाइव देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

यूजर्स को बड़ा झटका, JIO की अब नहीं मिलेगी सस्ती सेवा, अंबानी ने किया ये ऐलान

यह भी पढ़ें

खराब मेमोरी कार्ड को 2 मिनट में फ्री में करें ठीक

इतना ही नहीं ‘Kumbh Jio Phone’ के जरिए आप यह भी पता कर सकते हैं कि यात्री आश्रय किस स्टेशन पर है। साथ ही सभी रास्तों की भी जानकारी मैप के जरिए ले सकते हैं। इसके अलावा फोन से ही यह पता कर सकते है कि किस दिन कौन सा स्नान किया जाएगा। इन सभी चीजों के लिए कंपनी की तरफ से एक हेल्फ लाइन नंबर जारी किया गया है, जिसकी मदद से आप सभी जानकारी हासिल कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

आपके मोबाइल की RAM है कम तो न हो परेशान, घर बैठे 2 मिनट में ऐसे बढ़ाएं

बता दें कि Kumbh Jio Phone को आप सिर्फ 501 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें फ्री वॉयस कॉल और अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। इसके अलावा इस फोन में JioTV, JioCinema, JioSaavn music, JioGames, Facebook, Whatsapp, YouTube और Google Maps जैसे सभी ऐप का लुफत उठा सकते हैं। इस फोन पर कंपनी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है, जिसमें आपको ये फोन 1095 रुपए में मिलेगा, जिसमें 594 रुपये का रिचार्ज शामिल है, जिसकी वैधता 6 महीनों की है। यानी 6 महीने अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का यूज कर सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो