scriptLG G8X ThinQ डुअल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, स्क्रीन को 360 डिग्री तक घूमाया जा सकता है | LG G8X ThinQ launched with dual display | Patrika News

LG G8X ThinQ डुअल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, स्क्रीन को 360 डिग्री तक घूमाया जा सकता है

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2019 04:01:55 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

LG G8X ThinQ बिक्री के लिए 2020 में होगा उपलब्ध
LG G8X ThinQ में 32MP का सेल्फी कैमरा और 4000mAh की बैटरी दी गई है

thikq.jpeg

नई दिल्ली: IFA 2019 टेक शो के दौरान LG G8X ThinQ स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। इसके सबसे अहम ख़ासियत की बात करें तो इसमें डुअल डिस्प्ले दिया गया है, जिन्हें अलग भी किया जा सकता है। हालांकि की कंपनी तरफ से लॉन्च किया गया यह पहला डुअल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन नहीं है। इससे पहले भी कंपनी ने LG V50 को दो स्क्रीन के साथ पेश किया है।

यह भी पढ़ें

Tik Tok ने दिया अपने यूजर्स को ये नया चैलेंज, गलत वीडियो ना हो पोस्ट इसलिए उठाया ये बड़ा कदम

LG G8X ThinQ डिस्प्ले

LG G8X ThinQ की कीमत के बारे में कंपनी ने फिलाहल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए 2020 में उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन में डुअल डिस्प्ले दिया गया है , जो आपस में यूएसबी टाइप सी पोर्ट के जरिए जुड़े हुए हैं। दोनों ही डिस्प्ले एक जैसे ही हैं। मतलब कि दोनों में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसके ज्वाइंट को 360 डिग्री तक घूमाया जा सकता है। वहीं, इसके केस के बाहर 2.1 इंच का मोनोक्रोम ओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है जिसमें समय, तारीख, बैटरी स्टेट्स, नोटिपिकेशन और अन्य जानकारियां को दिखा जा सकती है।

यह भी पढ़ें

Reliance Jio GigaFiber: कुल 6 प्लान हुए लॉन्च, मुफ्त में मिल रहा 43 इंच का 4k TV और 4K सेट-टॉप बॉक्स

LG G8X ThinQ स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का वॉटरड्रॉप नॉच कैमरा मौजूद है। यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया है और यह एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। पावर के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो क्वॉल कॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो