scriptLG Q9 One स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है ख़ास | LG Q9 One smartphone launched with 16MP rear camera | Patrika News

LG Q9 One स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है ख़ास

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2019 01:56:46 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस डिवाइस के यूजर्स को एंड्रॉयड के अपडेट मिलते रहेंगे। इसके ख़ास फिचार्स की बात करें तो यह डिस्प्ले नॉच डिजाइन और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है।

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी LG ने अपना नया स्मार्टफोन LG Q9 One को साउथ कोरिया में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। मतलब इस डिवाइस के यूजर्स को एंड्रॉयड के अपडेट मिलते रहेंगे। इसके ख़ास फिचार्स की बात करें तो यह डिस्प्ले नॉच डिजाइन और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। आइए जानते हैं एलजी के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में…
यह भी पढ़ें

Huawei Y9 (2019) ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, मुफ्त में मिल रहा 2,990 रुपये का ब्लूटूथ हेडफोन

LG Q9 One कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत घरेलू मार्केट में KRW 599,500 करीब (37,900 रुपये) रखी गई है। ग्राहक इस डिवाइस को मोरक्कन ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर15 फरवरी से LG U Plus पर उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि भारत में इस स्मार्टफोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।
LG Q9 One स्पेसिफिकेशंस

इसके स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 6.1 इंच का क्वाड एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन (1440×3120) पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। इसमें स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है।
यह भी पढ़ें

Oppo K1 बजट स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

LG Q9 One कैमरा

LG Q9 One में फोटोग्राफी के लिए एफ/1.6 अपर्चर के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जो HDR 10 औरOIS ,सपोर्ट के साथ आता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज से स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वर्जन 5.0, एनएफसी, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, एफएम रेडियो और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है। पावर के लिए फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो