scriptOppo K1 बजट स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स | Oppo K1 first sale on Flipkart today | Patrika News
गैजेट

Oppo K1 बजट स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। इसे आज पहली बार सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

नई दिल्लीFeb 12, 2019 / 11:29 am

Vishal Upadhayay

oppo

Oppo K1 बजट स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली: हाल ही में लॉन्च हुए Oppo के बजट स्मार्टफोन oppo k1 को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस हैंडसेट को ई-कॉमर्स साइट Flipkart से आज दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले पिछले साल अक्टूबर में चीन में लॉन्च किया गया था। इसके ख़ासियत की बात करें तो इसमें गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए हाइपर बूस्ट टेक फीचर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Huawei Y9 (2019) ओपन सेल के लिए हुआ उपलब्ध, मुफ्त में मिल रहा 2,990 रुपये का ब्लूटूथ हेडफोन

Oppo K1 कीमत और ऑफर्स

स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये है। इसे आज पहली बार सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जा रहा है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत अगर ग्राहक सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट से खरीदारी करते हैं तो उन्हें 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इसे ईएमआई ऑप्शन के तहत भी खरीदा जा सकता है। साथ ही मात्र 1 रुपये में 90% बायबैक वैल्यू मिलेगा। इस डिवाइस को एस्ट्रल ब्लू और पियानो ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Vodafone ने 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च

Oppo K1 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिज्यूलेशन (1080×2340) पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो (19:5:9) है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है जिसकी स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ है। हमाने आपको पहले ही बता है कि यह मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल वाला है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3600 एमएएच की बैटरी पावर देने का काम करती है।

Home / Gadgets / Oppo K1 बजट स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिल रहे हैं ये शानदार ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो