scriptVodafone ने 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च | vodafone launched 351 rupees prepaid plan | Patrika News
गैजेट

Vodafone ने 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च

इस प्लान में यूजर्स को बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स रोजाना 100 एसएमएस का फायदा भी उठा सकते हैं।

Feb 11, 2019 / 11:03 am

Vishal Upadhayay

vodafone

Vodafone ने 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी vodafone ने नया फार्स्ट रिचार्ज प्लान (FRC) लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत 351 रुपये है जिसकी वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स रोजाना 100 एसएमएस का फायदा भी उठा सकते हैं। हालांकि इस प्लान में डाटा को लेकर आभी कोई जानकारी साफ नहीं हो पाई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कुछ सर्कल में वोडाफोन के इस प्लान की कीमत अलग-अलग हो सकती है, लेकिन सुविधा एक जैसे ही रहेंगे।
Vodafone ने 209 और479 रुपये वाले प्लान को किया रिवाइस

हाल ही में वोडाफोन ने अपने 209 और479 रुपये वाले प्लान को रिवाइस किया है। इसके तहत अब इन प्लान्स के यूजर्स को पहले से बेहतर सुविधा मिल रही है। सबसे पहले 209 रुपये वाले प्लान की बात करते हैं। इस प्लान में यूजर्स को पहले रोजाना 1.5जीबी डाटा दिया जा रहा था। अब 1.6 जीबी डाटा रोजाना मिलेगा। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 479 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा पैक में 1.6 जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज मिलेगा। साथ ही प्लान में Vodafone ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। बता दें कि इस प्लान में पहले यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता था।
Vodafone Idea जल्द ला रही अपना म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप

Reliance Jio और Airtel की तरह Vodafone Idea जल्द ही अपना म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप लॉन्च कर सकता है। हालांकि आइडिया का म्यूजिक ऐप पहले से मौजूद है, लेकिन नए ऐप के आने के बाद कंपनी अपने मौजूदा आइडिया म्यूजिक ऐप को बंद कर देगी। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के इस कदम से जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Home / Gadgets / Vodafone ने 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ नया प्रीपेड प्लान किया लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो