script

Good News: महंगे रिचार्ज का झंझट खत्म, इनकमिंग नहीं होगी बंद, ये हैं कम कीमत के धांसू प्लान

locationजयपुरPublished: Jun 07, 2023 04:07:42 pm

यदि आप भी अपनी इनकमिंग कॉल बंद होने से परेशान हैं तो आपके लिए Good News है। हर किसी के पास दो सिम होना आम बात है, लेकिन महंगाई के इस दौर में दोनों सिम में रिचार्ज कराना भारी पड़ता है। रिचार्ज नहीं करने पर इनकमिंग भी बंद हो जाती है।

photo_6053112979412596149_x.jpg

जयपुर। यदि आप भी अपनी इनकमिंग कॉल बंद होने से परेशान हैं तो आपके लिए Good News है। हर किसी के पास दो सिम होना आम बात है, लेकिन महंगाई के इस दौर में दोनों सिम में रिचार्ज कराना भारी पड़ता है। रिचार्ज नहीं करने पर इनकमिंग भी बंद हो जाती है। ऐसे में आपके लिए जियो, वोडाफोन, एयरटेल के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस हैं, जिससे आप अपने दोनों नंबर चालू रख सकते हैं। इन प्लान में आपको कम पैसे में अच्छी वैलिडिटी मिल जाएगी।

वोडाफोन प्लान
वोडाफोन आइडिया की लंबी वैलिडीटी का 429 रुपए का रिचार्ज है, जिसमें कॉलिंग और 6 जीबी डाटा के साथ 78 दिनों की वैलिडीटी मिलती है। इसके अलावा एक प्लान 289 रुपए का है जिसमें 48 दिनों की वैलिडीटी मिलती है। इस प्लान में कुल 4 जीबी डाटा मिलता है।

यह भी पढ़ें

जंबो बैटरी के साथ नया Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, लेकिन कीमत है इतनी

जियो प्लान
जियो के रिचार्ज में आप कम पैसे में लंबी वैधता पा सकते हैं। इसमें 186 रुपए का है जिसमें 28 दिनों की वैधता मिलती है। इसमें डेली 1 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा 100 मैसेज भी आप भेज सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Samsung के नए स्मार्टफोन से लेकर infinix का किफायती लैपटॉप हुआ लॉन्च

एयरटेल प्लान
एयरटेल का 455 रुपए का है, जिसमें आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है और इसके साथ ही 6 जीबी डाटा मिलता है।

https://youtu.be/qBV2u0HhFQo

ट्रेंडिंग वीडियो