scriptजंबो बैटरी के साथ नया Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, लेकिन कीमत है इतनी | Samsung Galaxy F54 5G launched in india with 6000mAh Battery | Patrika News
गैजेट

जंबो बैटरी के साथ नया Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, लेकिन कीमत है इतनी

Galaxy F54 5G: मिड रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में सैमसंग ने अपने नया फोन गैलेक्सी 54 5G को लॉन्च कर दिया है जोकि 30 हजार से कम कीमत में आया है। यह फोन नाईट फोटोग्राफी के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

नई दिल्लीJun 07, 2023 / 01:21 pm

Bani Kalra

samsung_launch.jpg


Samsung Galaxy F54 5G:
F सीरीज के तहत सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy F54 5G को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह नया फोन Samsung Galaxy M54 5G का अपग्रेडेड वर्जन है जोकि इसी साल लॉन्च किया गया था। लेकिन इस बार इस फ़ोन के डिजाइन में काफी कुछ नयापन देखने को भी मिलता है और साथ ही इसमें कई अच्छे फीचर्स अब जुड़ चुके हैं। इस फोन कीमत 30 हजार से भी कम है। Galaxy M54 5G का सीधा मुकाबला realme, Xiaomi, redmi, moto, oppo और vivo जैसे ब्रांड्स से होगा। आइये जानते हैं samsung के इस नए फोन के फीचर्स और खूबियों के बारे में, और साथ ही हम आपको यह भी बतान की कोशिश करेंगे कि क्या आपको इस फोन को खरीदना चाहिए ? या फिर नही..


 

कीमत और उपलब्धता:

 

कीमत की बात करने तो नए Samsung Galaxy F54 5G को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेश किया है, जिसे आप 27,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह फोन मिटओर ब्लू और स्टारडस्ट सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा। कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से शुरू हो गई है।



स्पेसिफिकेशन:

नए Galaxy F54 5G में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड HD+ डिस्प्ले दिया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में 5nm Exynos 1380 प्रोसेसर मिलता है इस फोन में 6000mAh की बैटरी है जिसके साथ 25W की वायर चार्जिंग का सपोर्ट है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के साथ One UI 5.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi 6, 5G, ब्लूटूथ v5.3, GPS, Glonass, Beidou और Galileo का सपोर्ट है। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है और चार्जिंग के लिए टाईप-सी पोर्ट है।



कैमरा सेटअप:

फोटो और वीडियो के लिए इस फोन में 108.0 MP + 8.0 MP + 2.0 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। रियर कैमरे के साथ एलईडी लाइट भी दी गई है। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन नाईट फोटोग्राफी के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता…. इस फोन में सॉलिड बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है और साथ ही इसके फीचर्स भी अच्छे हैं.. ऐसे में आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

Home / Gadgets / जंबो बैटरी के साथ नया Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, लेकिन कीमत है इतनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो