scriptOnePlus 6 की लॉन्चिंग से पहले Amazon पर हुआ कीमत का खुलासा | OnePlus 6 gets listed on Amazon | Patrika News

OnePlus 6 की लॉन्चिंग से पहले Amazon पर हुआ कीमत का खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2018 09:55:31 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

OnePlus 6 की लॉन्चिंग से पहले Amazon पर इसकी तस्वीर सामने आई है और इसके कीमत का खुलासा किया गया है।

oneplus
नई दिल्ली: चीन की मोबाइल फोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6 को 17 मई को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इससे पहले इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। वहीं अमेजन पर OnePlus 6 की पहली सेल की जाएगी। इससे पहले अमेजन पर इस फोन की तस्वीर और इसकी कीमत का खुलासा किया गया है। गौरतलब है कि इस फोन का लोगों को लंबे समय से इंतजार है और इसे सबसे पहले 16 मई को लंदन में पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

इस महीने लॉन्च होने जा रहे 6GB रैम वाले ये 5 दमदार Smartphone, यहां देखें लिस्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में OnePlus 6 की कीमत करीब 41,700 रुपए रखी जाएगी। इसे 8 GB RAM और 256 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। OnePlus 6 को मिरर ब्लैक और मिडनाइट ब्लैक कलर में लाया जा रहा है। इसमें राइट साइड 3.5MM का जैक दिया गया है।
फोटोग्राफी की बात करें तो एलईडी फ्लैश के साथ इसके रियर में डबल कैमरा दिया जाएगा, जिसमें एक पहला कैमरा 20 मेगापिक्सल और दूसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल के साथ आ सकता है। वहीं फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं पावर के लिए 330 एमएएच की बैटरी होगी। इस फोन में आईफोन एक्स की तरह ऊपर की ओर नॉच दिया गया है।
यह भी पढ़ें

अमिताभ बच्चन की गलती का खामियाजा कहीं OnePlus6 फोन को न भुगतना पड़े

गौरतलब है कि इससे पहले OnePlus 5T लॉन्च किया था। इसमें 6 इंच की FHD+ ऑप्टिक AMOLED डिसप्ले 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ दी गई है। इसके एज टू एज डिस्पले पर कॉर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। OnePlus 5T को दो वैरिएंट्स में लाया गया है जिनमें 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट शामिल हैं। इन दोनों को 32,999 रुपए और 37,999 रुपए की कीमत में उतारा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो