scriptभारत में आज Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition होगा लॉन्च, जानिए कीमत | Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition launch today | Patrika News

भारत में आज Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition होगा लॉन्च, जानिए कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 26, 2019 10:36:57 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition आज होगा लॉन्च
एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India पर सेल के लिए होगा उपलब्ध
6GB रैम के साथ मिलेगा 126GB स्टोरेज

Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition

कल भारत में Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition होगा लॉन्च, जानिए कीमत

नई दिल्ली: Oppo F11 Pro स्मार्टफोन का एवेंजर्स एंडगेम एडिशन आज भारत में लॉन्च होगा। इस हैंडसेट को एक्सक्लूसिव तौर पर Amazon India पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। फिलहाल कंपनी की तरफ से Oppo F11 Pro Avengers Endgame Edition की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि भारत में इसे 23,000 रुपये के आस-पास में पेश किया जाएगा है। बता दें कि भारत में कल ही हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को भी रिलीज किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M30 को आज खरीदने का मौका, Jio दे रहा 3,310 का बेनिफिट

इस नए एडिशन के डिजाइन की बात करें तो इसे बैक में सिमेट्रिकल हेक्सागॉनल पैटर्न दिया गया है जहां एवेंजर्स का लोगो है। इसके अलावा फोन के पावर बटन को रेड कलर में पेश किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, रिटेल बॉक्स में कैप्टन अमेरिका से प्रेरित ब्लू रंग वाला प्रोटेक्टिव कवर भी होगा। इसमें कैरेक्टर का आइकॉनिक शील्ड होगा जो फोन के स्टेंड होल्डर का काम करेगा। इस एडिशन को 6GB रैम और 126GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।
यह भी पढ़ें

भारत में 32MP सेल्फी कैमरे वाले Smartphones का दबदबा, देखिए लिस्ट

Oppo F11 Pro के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.53 इंच का LTPS IPS डिस्प्ले है जिसका resolution (1,080 x 2,340) पिक्सल है। फोन में Mediatek Helio P70 चिपसेट का इस्तेमाल है। फोटोग्राफी के लिए बैक में 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। फोन में 4,020mAh की बैटरी दी गयी है जो VOOC फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो