scriptOneplus 6 खरीदनेे से पहले पढ़ लें ये ख़बर, लॉन्चिंग के 1 महीने बाद ही खुली पोल! | Read this news before buying Oneplus 6 | Patrika News
गैजेट

Oneplus 6 खरीदनेे से पहले पढ़ लें ये ख़बर, लॉन्चिंग के 1 महीने बाद ही खुली पोल!

Oneplus 6 के अलावा Oneplus 3 और Oneplus 3 T में भी ऐसे प्रॉब्लम देखने को मिल रहे हैं।

नई दिल्लीJun 24, 2018 / 03:54 pm

Vishal Upadhayay

onepluss

Oneplus 6 खरीदनेे से पहले पढ़ लें ये ख़बर, लॉन्चिंग के 1 महीने बाद ही खुली पोल!

नई दिल्ली: Oneplus का सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन Oneplus 6 के नए अपडेट को लेकर यूज़र्स शिकायत कर रहे हैं। दरअसल, वनप्लस नेे अपनेे यूज़र्स को ओटीए अपडेेट देना शुरू कर दिया है जिसमें वनप्लस 6, वनप्लस 5, 5T, 3 और 3T स्मार्टफोन्स शामिल हैं। वहीं अपडेट के बाद जहां ये कहा जा रहा था कि फोन में काफी बग्स को फिक्स किया जाएगा तो वहीं कई फीचर्स में भी सुधार किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Vivo का ये स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता, अब इतने मेें मिल रहा येे फोन

बता दें इस नए अपडेट के बाद कई यूज़र्स ने वनप्लस फार्म को इस बात की शिकायत की है कि अपडेट के बाद वनप्लस 6 की बैटरी जल्दी खत्म हो रही है। वहीं इस प्रॉब्लम का खुलासा तब हुआ जब ऑक्सिजन ओएस 5.1.6 और 5.1.8 पर फोन को अपडेट किया गया। साथ ही एक और खराबी भी वनप्लस 6 हैंडसेेट में देखी जा रही है कि फोन में 50 % बैटरी होने के बावजूद फोन बंद हो जा रहा है। इसके अलावा फोन के कैमरे में फ्रीजिंग प्रॉब्लम भी देखने को मिल रही है।
यह भी पढ़ें

चावल के दाने जितना है ये Computer, कमाल करेगा ऐसा देख कर दुनिया रह जाएगी दंग

साथ ही वनप्लस 6 के अलावा वनप्लस 3 और वनप्लस 3 टी में भी बैटरी को लेकर समस्या देखी गई है। जहां फोन 15 % की बैटरी होने के बावजूद ही अपने आप बंद हो जा रहा है। वहीं यूज़र्स की तरफ से आ रही शिकायत के बाद वनप्लस ने अभी तक इसपर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी है। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इस समस्या को ठीक करने के लिए नई अपडेट दे सकती है।

Home / Gadgets / Oneplus 6 खरीदनेे से पहले पढ़ लें ये ख़बर, लॉन्चिंग के 1 महीने बाद ही खुली पोल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो