scriptVivo का ये स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता, अब इतने मेें मिल रहा येे फोन | Vivo V9 Youth smartphone now available for Rs.17,990 only | Patrika News

Vivo का ये स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता, अब इतने मेें मिल रहा येे फोन

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2018 05:12:58 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Vivo V9 Youth फोन के 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की ही कीमत में कटौैती की गई है।

vivo

Vivo का ये स्मार्टफोन हुआ बेहद सस्ता, अब इतने मेें मिल रहा येे फोन

नई दिल्ली: Vivo V9 यूथ स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की गई है। इस हैंडसेट को इसी साल अप्रैल में 22,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया था, जो 18,999 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता था। अब कटौैती के बाद इस डिवाइस की कीमत 17,990 रुपये हो गई है। हालांकि इस फोन के 4 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की ही कीमत में कटौैती की गई है।
यह भी पढ़ें

ये Tablets खरीदने पर नहीं पड़ेगी TV और Laptop की जरूरत, कीमत है बजट में

भारत में इस फोन के कटौती की कीमत की जानकारी महेश टेलीकॉम नामक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर दी गई है। इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ ऑनलाइन शोपिंग साइट अमेज़न, फ्लिपकार्ट, वीवो ई-स्टोर और पेटीएम मॉल से खरीदा जा सकता है।
यह भी पढ़ें

ऑफिस में काम करने वालों के लिए चमत्कार है ये फोर इन वन पेन, कीमत महज 225 रुपये

Vivo V9 Youth स्पेसिफिकेशंस

इस हैंडसेट में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2280 पिक्सल) डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। फोन में 4 जीबी रैम और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और
ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। वीवो का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित फनटच ओएस 4.0 पर चलता है।

https://twitter.com/hashtag/Vivo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
Vivo V9 Youth कैमरा
फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पर 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। यह एआई फेस ब्यूटी फीचर के साथ आता है। वहीं फोन के फ्रंट हिस्से पर दो सेंसर हैं। प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी 2 मेगापिक्सल का।
यह भी पढ़ें

Samsung के इस स्मार्टफोन के आने के बाद नहीं खरीदेंगे दूसरा फोन, जानें क्या है वज़ह

कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं। बता दें कि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर है। पावर के लिए फोन में 3260 एमएएच की बैटरी दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो