कल से ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा Redmi Note 7, जानें कीमत और फीचर्स

कल से ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा Redmi Note 7, जानें कीमत और फीचर्स

Vishal Upadhayay | Publish: Apr, 16 2019 07:01:14 PM (IST) | Updated: Apr, 16 2019 07:01:15 PM (IST) मोबाइल

  • अब नहीं करना होगा फ्लैश सेल का इंतजार
  • कल से 24/7 बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Redmi Note 7
  • यहां जानें Redmi Note 7 की कीमत और फीचर्स के बारे में

नई दिल्ली: Xiaomi के लेटेस्ट स्मार्टफोन redmi note 7 को अभी तक सिर्फ फ्लैश सेल के जरिए ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा था। लेकिन अब इस स्मार्टफोन को 17 अप्रैल यानी कल से ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की साइट mi.com से कल दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ 48 मेगापिक्सल वाला Redmi Note 7 Pro भी लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें: मात्र 240 रुपये में मिल रहा Vivo का ये 18,990 रुपये वाला जबरदस्त स्मार्टफोन, यहां जानें सबकुछ

Redmi Note 7 कीमत

Redmi Note 7 एक बजट रेंज स्मार्टफोन है जिसे दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया था। इसके 3 जीबी रैम व32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए आपको 11,999 रुपये खर्च करने होंगे। फोन को तीन कलर ऑप्शन Onyx Black, Ruby Red और Sapphire Blue में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A2 Core बजट रेंज स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Redmi Note 7 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

इस हैंडसेट में 6.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है और इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है और स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में पावर के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 2 दिन चलती है। फोन क्वॉलकॉम क्विक चार्ज 4.0 सपॉर्ट करता है। इसमें हेडफोन जैक फीचर भी दिया गया है। Redmi Note 7 के रियर में दो कैमरा दिया गया है। इसमें पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब लग सकता है WhatsApp अकाउंट पर ताला, इन बातों का रखेंगे ध्यान तो बच सकता है आपका अकाउंट

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned