Jio और Airtel का धमाकेदार ऑफर, 499 के रीचार्ज पर मिलेगा 250 रुपये का कैशबैक

Jio और Airtel का धमाकेदार ऑफर, 499 के रीचार्ज पर मिलेगा 250 रुपये का कैशबैक

Pratima Tripathi | Updated: 20 Jul 2019, 01:13:49 PM (IST) मोबाइल

  • Airtel और Reliance Jio का नया ऑफर
  • 499 रुपये के रीचार्ज पर मिलेगा 50 फीसदी कैशबैक
  • कैशबैक वाउचर से खरीद सकते हैं घर का सामान

नई दिल्ली: airtel और Reliance Jio अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक नया ऑफर पेश करने वाले हैं। इसके तहत अगर दोनों कंपनियों के यूजर्स को 499 रुपये का रीचार्ज प्लान लेना होगा, जिसपर 250 रुपये का यूजर्स को कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक वाउचर के तौर पर मिलेगा, जिसका इस्तेमाल ग्राहक किराना स्टोर से घर का सामान खरीद में कर सकते हैं। फिलहाल इस ऑफर को पेश नहीं किया गया है , लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे पेश कर सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Airtel और Reliance Jio इस संबंध में fmcg कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर (एचयूएल) से बात कर रही है। अगर इन तीनों कंपनियों में सहमति बनती है तो इस वाउचर का इस्तेमाल HUL का सामान खरीदने के दौरान कर सकते हैं। बता दें कि ऑनलाइन रिटेल के चलते दुकानदारों की बिक्री में काफी कमी देखने को मिली है। ऐसे में इन दोनों कंपनियों के इस कदम से दुकानदारों की बिक्री बढ़ने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- महज 769 रुपये में मिल रहा Airtel Digital TV सेट टॉप बॉक्स, जानिए पूरा ऑफर

Airtel के 499 रुपये के रीचार्ज प्लान में हर दिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज का लाभ मिलता है और इसकी वैधता 82 दिनों की है। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को Airtel TV Premium, ZEE5, HOOQ, Wynk music और 350+ Live TV Channels का फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Jio के 499 रुपये वाले प्लान की वैधता 91 दिनों की है और इसमें प्रतिदिन 1.5 GB डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही वैधता के दौरान हर दिन अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेज भी मिलेगा। इसके अलावा जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned