भारत में 4 कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A70, जानें कीमत

भारत में 4 कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A70, जानें कीमत

Vishal Upadhayay | Publish: Apr, 17 2019 04:35:43 PM (IST) मोबाइल

  • Galaxy A70 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है
  • स्मार्टफोन 32MP सेल्फी कैमरा और 4500mAh बैटरी से है लैक
  • स्मार्टफोन को बिक्री के लिए 1 मई से उपलब्ध कराया जाएगा

नई दिल्ली: भारत में Samsung Galaxy A70 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले महीने Galaxy A80 के साथ बैंकॉक में पेश किया था। इस हैंडसेट की सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन को भारत में एक ही वेरिएंट 6 जीबी रैम और128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। इस वेरिएंट की कीमत 28,990 रुपये है। इस स्मार्टफोन को 20 से 30 अप्रैल के बीच प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, फोन की बिक्री 1 मई के शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सोलर एनर्जी पर चलता है ये AC, पूरे दिन चलाने पर भी नहीं आएगा बिजली का बिल

Samsung Galaxy A70 स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में 6.7-इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन (1080×2400) पिक्सल का है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 675 ऑक्टा-कोर CPU SoC का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने Galaxy A70 के सिर्फ एक ही वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया है। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Apple और Qualcomm के साझेदारी के बाद 5G स्मार्टफोन कारोबार से बाहर निकला Intel

Samsung Galaxy A70 कैमरा

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा दिया गया है। इसमें पहला 32 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और तीसरा 5-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर कैमरा मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए Bluetooth, Wi-Fi, VoLTE व 4G LTE और GPS जैसे बेहतरी फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अब आपके Whatsapp मैसेज का कोई नहीं ले सकेगा स्क्रीनशॉट, आ रहा ये फीचर

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned