scriptभारत में 7 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy M34 5G, मिलेंगे धाकड़ फीचर्स | Samsung Galaxy M34 5G Specifications, Release Date | Patrika News
मोबाइल

भारत में 7 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy M34 5G, मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

Samsung Galaxy M34 5G: सैमसंग 7 जुलाई को भारत में नया गैलेक्सी एम34 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसमें 6,000 एमएएच की बैटरी, 50 मेगा पिक्सल कैमरा और बहुत कुछ है।

Jun 30, 2023 / 01:36 pm

santosh

samsung_galaxy_m34_5g.jpg

Samsung Galaxy M34 5G: सैमसंग 7 जुलाई को भारत में नया गैलेक्सी एम34 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, जिसमें 6,000 एमएएच की बैटरी, 50 मेगा पिक्सल कैमरा और बहुत कुछ है। कंपनी ने एक बयान में कहा, अपने मॉन्स्टर 120 हर्ट्ज सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ, गैलेक्सी एम34 5जी व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा। विज़न बूस्टर टेक्नोलॉजी के साथ, यूजर्स को तेज धूप में भी देखने का एक शानदार एक्सपीरियंस मिलेगा, जबकि 120 हर्ट्स रिफ्रेश रेट ब्राउज़ करते समय आसानी से स्क्रॉल करने में सक्षम होगी।

नए स्मार्टफोन में 50 मेगा पिक्सल (ओआईएस) नो शेक कैमरा होगा, जो हाथ कांपने या अनजाने में हिलने से होने वाले ब्लर के बिना हाई-रिज़ॉल्यूशन वाली इमेज और वीडियो को कैप्चर करेगा। कंपनी ने कहा कि गैलेक्सी एम34 5जी अपने मॉन्स्टर शॉट 2.0 फीचर के साथ फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा, जो कैमरे के पीछे आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (एआई) इंजन को पावर देता है और यूजर्स को सिंगल शॉट में चार वीडियो और चार फोटोज कैप्चर करने की अनुमति देता है।

यह भी पढ़ें

एयरटेल ने पेश किया धांसू रिचार्ज प्लान, 9 रुपए से कम कीमत पर मिलेंगे ये शानदार फायदे

डिवाइस फन मोड को भी स्पोर्ट करेगा, जिसमें 16 अलग-अलग इनबिल्ट लेंस प्रभाव हैं जो मिलेनियल और जनरेशन जेड यूजर्स को अपने स्मार्टफोन कैमरे के माध्यम से खुद को व्यक्त करने की अनुमति देते हैं। इसमें कहा गया है कि गैलेक्सी एम34 5जी सेगमेंट-लीडिंग 6000एमएएच बैटरी के साथ आएगा, जो ब्राउजिंग, गेमिंग और बिंज वॉचिंग के लंबे सेंशन को सक्षम करेगा। इसके अलावा, नए स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ दो दिन तक चलने की बात कही गई है।

( इनपुट आईएएनएस)

Home / Gadgets / Mobile / भारत में 7 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung Galaxy M34 5G, मिलेंगे धाकड़ फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो