यह कंपनी ला रही दुनिया का सबसे छोटा एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

यह कंपनी ला रही दुनिया का सबसे छोटा एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 04 2018 11:51:09 AM (IST) मोबाइल

इस फोन को जल्द ही गोल्ड और टाइटैनियम कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

नई दिल्ली: अमेरिका की इलेक्ट्रॉनीक कंपनी Palm एक बार फिर से मोबाइल मार्केट में आने के लिए तैयार है। बता दें इस कंपनी ने साल 2011 में अपना पहला स्मार्टफोन Pre 3 लॉन्च किया था। इसके बाद कंपनी ने अब तक कोई भी मोबाइल फोन पेश नहीं किया है। अब खबर आ रही है की पाल्म दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल फोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन को जल्द ही गोल्ड और टाइटैनियम कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio vs Airtel vs Vodafone में किसका 70 दिनों वाला प्लान है बेहतर, यहां जानें

पाल्म के आने वाले दुनिया के सबसे छोटे फोन में 3.3 इंच का एचडी रिजॉल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर मिलेगा। पावर के लिए इस छोटे फोन में 800 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने इस फोन का नाम पोपिटो रखने वाली है। इस फोन के सबसे बड़ी ख़ासियत की बात करें तो यह एंड्रॉयड स्मार्टफोन होगा। अगर ऐसा होगा है तो यह दुनिया का सबसे छोटा एंड्रॉयड स्मार्टफोन होगा। साथ ही इस फोन में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा पाना संभव होगा या नहीं इसकी जानकारी इसके लॉन्च होने के बाद ही हो पाएगी।

यह भी पढ़ें: यहां 10,000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं Macbook Pro

आपको बता दें पाल्म अगर यह फोन लॉन्च करता है तो यह कंपनी का दूसरा फोन होगा। अब देखना यह होगा की कंपनी कब तक दुनिया के सबसे छोटे एंड्रॉयड फोन से पर्दा उठाती है। कंपनी अपने इस फोन के जरिए ऐसे यूजर्स को टारगेट करना चाहती है जो आज कल के बड़े-बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स से छुटकारा पाना चाहते हैं। साथ ही यह फोन साइज में छोटा होने की वजह से बड़ी आसानी से उपयोग में लाया जा सकता है।

Ad Block is Banned