scriptआज से भारत में शुरू होगी Vivo Nex की सेल, इसके कैमरे का नहीं कोई मुकाबला | Vivo Nex first sale starts from tody in india | Patrika News

आज से भारत में शुरू होगी Vivo Nex की सेल, इसके कैमरे का नहीं कोई मुकाबला

Published: Jul 21, 2018 09:16:42 am

Submitted by:

Vineet Singh

आप इस स्मार्टफोन को अमेजन या फिर वीवो की ऑफीशियल वेबसाइट से परचेज कर सकते हैं साथ ही आपको यहां पर कई ऑफर भी मिल जाएंगे।

vivo nex sale

आज से भारत में शुरू होगी Vivo Nex की सेल, इसके कैमरे का नहीं कोई मुकाबला

नई दिल्ली: Vivo ने पिछले महीने अपने पॉपअप कैमरा स्मार्टफोन वीवो नेक्स को दुनिया के सामने पेश किया था और अब ये फोन भारत में बिक्री के लिए तैयार है। बता दें कि आज से इस स्मार्टफोन की बिक्री शुरू हो जाएगी और आप इसे 44,990 में खरीद सकते हैं। आप इस स्मार्टफोन को अमेजन या फिर वीवो की ऑफीशियल वेबसाइट से परचेज कर सकते हैं साथ ही आपको यहां पर कई ऑफर भी मिल जाएंगे।
vivo nex के स्पेसिफिकेशन्स

इस शानदार स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। नेक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर बेस फनटच ओएस 4.0 पर चलता है जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। इस स्मार्टफोन की स्क्रीन बेजल लेस है और इसी वजह से इसमें नॉर्मल सेल्फी कैमरा की जगह पॉपअप कैमरा दिया गया है जो फ़ोन के एक कमांड पर फोन के बाहर आ जाता है।
अगर घर को बनाना चाहते हैं मिनी सिनेमा हॉल, महज 7,000 रुपये में पूरा होगा सपना

महज 10 रुपये का टूथपेस्ट आपके स्मार्टफोन से दूर करेगा स्क्रैच

तस्वीरें खींचने के मामले में यह फोन काफी शानदार है। इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 12 मेगापिक्सल का कैमरा है जिसका अपर्चर ए्फ/1.8 है, जबकि दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो एफ/2.4 अपर्चर वाला है। इस स्मार्टफ़ोन की खासियत इसकी बड़ी स्क्रीन और कैमरा ही है जिसकी वजह से लोग इसे खरीदना चाहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो