scriptVodafone New Plan June 2019: यूजर्स को 229 रुपये में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा | Vodafone New Plan launched Rs 229 | Patrika News
मोबाइल

Vodafone New Plan June 2019: यूजर्स को 229 रुपये में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

Vodafone ने नया प्लान किया पेश
हर दिन मिलेगा हर दिन 2GB डेटा का लाभ
वोडाफोन प्ले ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा फ्री

Jun 01, 2019 / 01:34 pm

Pratima Tripathi

Vodafone

Vodafone New Plan June 2019: यूजर्स को 229 रुपये में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

नई दिल्ली: जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है, जिसमें हर दिन 2GB डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को vodafone के इस प्लान में हर दिन लोकल, STD और रोमिंग के दौरान भी अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। चलिए विस्तार से आपको इस प्लान की जानकारी देते हैं कि इसकी कीमत कितनी है और इसमें आपको कितना लाभ मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Flipkart Flipstart Days सेल, लैपटॉप और फ्रिज समेत कई प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 80% का डिस्काउंट

Vodafone के इस प्लान की कीमत 229 रुपये है और इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसमें हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। यानी कुल 56 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन लोकल, एसटीडी और रोमिंग के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इसके साथ ही प्रतिदिन 100SMS भी मिलेगा। इतना ही नहीं कंपनी अपने इस प्लान के साथ वोडाफोन प्ले ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है, जिसकी मदद से यूजर्स फ्री में लाइव टीवी, मूवीज देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

खुशखबरी: Tata Sky ने अपने प्लान में किया बड़ा बदलाव, अब कम कीमत में देख सकेंगे और अधिक चैनल्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि इस प्लान को वोडाफोन ने 255 रुपये वाले पैक की जगह पेश किया है। गौरतलब है कि वोडाफोन ने हाल ही में Youth Offer पेश किया है, जो खास करके युवाओं के लिए है। इसके तहत नया कनेक्शन लेने पर आपको महज 499 रुपये में अमेजन प्राइम ( Amazon Prime ) का सालाना सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। बता दें कि अलग से अमेजन प्राइम का सालाना सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 999 रुपये का रीचार्ज कराना पड़ता है।

Home / Gadgets / Mobile / Vodafone New Plan June 2019: यूजर्स को 229 रुपये में हर दिन मिलेगा 2GB डेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो