scriptअब Jio Phone यूजर्स मुफ्त में ऐसे देखें वीडियो कंटेंट! | ZEE5 is now available on JioPhone | Patrika News

अब Jio Phone यूजर्स मुफ्त में ऐसे देखें वीडियो कंटेंट!

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2019 12:20:31 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

अब ZEE5 के सारे कंटेंट फीचर फोन में होंगे उपलब्ध
Relaince Jio ने ZEE5 के साथ की साझेदारी
फिल्म से लेकर कई रिजनल भाषाओं में वीडियो कंटेंट का उठा सकेंगे फायदा

jiophone

अब Jio Phone यूजर्स मुफ्त में ऐसे देखें वीडियो कंटेंट!

नई दिल्ली: Reliance jio ने अपने Jio Phone यूजर्स के लिए Zee इंटरटेंमेंट इंटरप्राइसेस लिमिटेड (Zeel) के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत अब वीडियो प्लेटफॉर्म ZEE5 के सारे कंटेंट को फीचर फोन पर उपलब्ध कराया जाएगा। मतलब की अब एंड्रॉयड और IOS के अलावा फीचर फोन यूजर्स भी वीडियो कंटेंट का लुफ्त उठा सकेंगे। इन दोनों कंपनियों के साझेदारी से जियोफोन यूजर्स को सीधा फायदा मिलेगा। इसके जरिए यूजर्स ZEE5 पर मौजूद सारे कंटेंट देख सकेंगे। आपको बता दें इस ऐप में फिल्म से लेकर कई रिजनल भाषाओं में कंटेंट उपलब्ध हैं। साथ ही बच्चों के लिए भी इस ऐप में कई सारे कंटेंट मौजूद हैं।
यह भी पढ़ें

Jio Phone 2 की सेल आज, 49 रुपये में मिलेगा सबकुछ अनलिमिटेड

Jio phone में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।
यह भी पढ़ें

इस दिन Redmi Note 7 Pro खरीदने पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट

मालूम हो इसी महीने ZEE5 ने टेलीकॉम कंपनी vodafone Idea के साथ भी साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत वोडाफोन और आईडिया के यूजर्स ZEE5 के वीडियो कंटेंट को मुफ्त में देख सकते हैं। वहीं, यूजर्स को पहले से ही वोडाफोन प्ले और आइडिया मूवी का कंटेंट मिल रहा है। ZEE5 ऐप को एंड्रॉयड और IOS दोनों ही यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो