script मुरादाबाद स्टेशन में आधुनिक कैंटीन शुरू, 70 रुपये में शाकाहार थाली, 10 में लिजिए कॉफी का मजा | Modern canteen started in Moradabad station | Patrika News

मुरादाबाद स्टेशन में आधुनिक कैंटीन शुरू, 70 रुपये में शाकाहार थाली, 10 में लिजिए कॉफी का मजा

locationमुरादाबादPublished: Feb 04, 2024 04:05:03 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर चार महीने के लिए फिर से कैंटीन शुरू कर दी गई है। यहां यात्रियों को 70 रुपये में शाकाहारी भोजन वाली थाली मिलेगी।

modern-canteen-started-in-moradabad-station.jpg
Moradabad News Today: बतादें कि यात्री ही नहीं आम नागरिक भी किफायती दरों पर भोजन का आनंद ले सकते हैं। कैंटीन के बाद रेलवे जल्द ही जनता खाना स्टेशन पर शुरू करने की तैयारी कर रहा है। मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर किफायती दरों पर भोजन उपलब्ध कराने वाली कैंटीन चार महीने बाद फिर से शुरू हो गई है। सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने इसका उद्घाटन किया।
70 रुपये में मिलेगी शाकाहारी थाली
आईआरसीटीसी की इस कैंटीन का ठेका दून कैटर्स को दिया गया है। यहां यात्रियों को 70 रुपये में शाकाहारी भोजन वाली थाली मिलेगी। 80 रुपये में अंडा करी, एक सब्जी, चार रोटी, चावल व सलाद थाली में शामिल होगा। इसके अलावा 120 रुपये में दो पीस चिकन, सब्जी, चार रोटी व सलाद दिया जाएगा। इसके अलावा पांच रुपये में चाय व 10 रुपये में कॉफी मिलेगी। समोसा, पेटीज, सेंडविच से लेकर अन्य स्नैक्स भी खरीद सकेंगे। 200 एमएल पानी की बोतल तीन रुपये में मिलेगी।
यह भी पढ़ें

शत्रु संपत्ति कब्जाने में आजम खान पर आरोप तय नहीं, अब्दुल्ला आजम के दो पासपोर्ट मामले की 7 को सुनवाई

साउथ इंडियन भोजन भी होगा शुरू
सीनियर डीसीएम ने कैंटीन संचालक को साफ स्वच्छ व गुणवत्ता परक भोजन परोसने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि यात्रियों की मांग के आधार पर साउथ इंडियन भोजन भी शुरू किया जा सकता है। इसमें यात्रियों को 50 रुपये में मसाला डोसा मिल सकेगा। इसके अलावा उपमा और वड़ा भी मेन्यू में रखे जा सकते हैं। कैंटीन के उद्घाटन के मौके पर स्टेशन स्टाफ व कैंटीन स्टाफ मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो