scriptनाबालिग उम्र में करते थे ये काम, जानकर उड़ जायेंगे होश | police arrest four minor thief | Patrika News
मुरादाबाद

नाबालिग उम्र में करते थे ये काम, जानकर उड़ जायेंगे होश

एनसीआर में होटलों में अय्याशी करने के लिए वाहन चोरी करते थे और चोरी की बाइकें बेचकर अपने महंगे शौक पूरा करते थे।

मुरादाबादMay 23, 2018 / 04:49 pm

jai prakash

moradabad

नाबालिग उम्र में करते थे ये काम, जानकर उड़ जायेंगे होश

मुरादाबाद: जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी की चौदह बाइकें बरामद की है। पकड़े गए बदमाश एनसीआर में होटलों में अय्याशी करने के लिए वाहन चोरी करते थे और चोरी की बाइकें बेचकर अपने महंगे शौक पूरा करते थे। पकड़े गए बदमाशों में से एक आईटीआई की पढ़ाई कर चुका है और पिछले काफी समय से एनसीआर में वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।

नाबालिग उम्र में बन गए चोर

पिछले काफी समय से मुरादाबाद जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र में पुलिस को बाइक चोरों के सक्रिय होने की जानकारी मिल रही थी। पुलिस ने देर रात नारायणपुर तेजू गांव के पास एक खंडहर में छापा मारकर चोरी कर लाई गई 14 बाइकों को बरामद कर लिया। पुलिस ने मौके से एक नाबालिग युवक समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

ये हैं शामिल

गिरफ्तार बदमाशों में संदीप कुमार, नरेंद्र, महेश और एक नाबालिग शामिल है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश भीड़ भरे बाजार से लोगों की बाइकें चुराते थे और इन बाइकों को देहात क्षेत्रों में जाकर बेच देते थे।

आईटीआई पास है शातिर

प्रेस कांफ्रेंस में एसपी देहात उदय शंकर के मुताबिक संदीप कुमार इंटर पास करने के बाद आईटीआई का कोर्स कर चुका है और काफी समय तक नोएडा में रहकर नौकरी करने के बाद वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगा। संदीप ने सबसे पहले नोएडा में बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद यह मुरादाबाद जनपद में आकर वाहन चोरी करने लगा।

भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा को संबोधित करने नूरपुर पहुंचेंगे सीएम योगी

चोरी के पैसे से करते थे अय्याशी

एसपी देहात का कहना है की बाइक चोर गिरोह के सदस्य अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी करते थे और इन बाइकों को बेचकर जो पैसा मिलता था उससे यह नोएडा दिल्ली के महंगे होटलों में जाकर अय्याशी करने और मॉल में जाकर शॉपिंग करने में पैसा उड़ाते थे। पुलिस बदमाशों के और साथियों को तलाश कर रही है। अभी तक गिरोह के सदस्यों द्वारा पचास से ज्यादा बाइक चोरी करने की घटनाओं को अंजाम देने की जानकारी पुलिस को मिली है।

 

Home / Moradabad / नाबालिग उम्र में करते थे ये काम, जानकर उड़ जायेंगे होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो