scriptReality Check: योगी सरकार के इस दावे में पचास फीसदी स्कूल हुए पास, जानिए क्या | Sweater distribution in government primary school scheme | Patrika News
मुरादाबाद

Reality Check: योगी सरकार के इस दावे में पचास फीसदी स्कूल हुए पास, जानिए क्या

Highlights

सभी स्कूलों में नहीं बंट पाए स्वेटर
अधिकारीयों का दावा एक दो दिनों में बंट जाएंगे
पहले 31 अक्टूबर तक था बांटने का आदेश

मुरादाबादNov 14, 2019 / 06:33 pm

jai prakash

school_reality_check.jpg

मुरादाबाद: सूबे में शिक्षा व्यवस्था का हाल सुधारने के साथ ही योगी सरकार बच्चों के लिए स्कूल ड्रेस और कई तरह के इंतजाम को लेकर भी ख़ासा सतर्क है। बावजूद इसके अभी भी कई योजनाओं पर सही से अमलीजामा न पहनने से सरकार की नियत पर सवाल उठने लगते हैं। जी हां कुछ इसी तरह का मामला स्कूल के बच्चों को जाड़ा शुरू होने से पहले स्वेटर बांटने के आदेश थे। लेकिन अभी भी कई स्कूलों में स्वेटर पूरी तरह नहीं बंट पाए हैं। जबकि सुबह शाम कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो गयी है। आज इसी को लेकर टीम पत्रिका ने शहर के कई स्कूलों का रियलिटी चेक किया, जिसमें कुछ जगह स्वेटर बंट गए थे जबकि कुछ जगह अगले दो दिनों में बंटने की बात कही गयी।

कार में एक साथ इतनी रकम देख पुलिस के भी उड़ गए होश, फिर जो हुआ, देखें वीडियो

यहां बंट गए

शहर के दांग प्राइमरी व जूनियर हाई स्कूल में स्वेटर अभी दो दिनों में बांटे गए थे। प्रधानाचार्या टीना वर्मा ने बताया कि विद्यालय आने वाले सभी बच्चों को स्वेटर बंट गए हैं। जबकि पीटीसी स्थित प्राइमरी व जूनियर हाई स्कूल में अभी स्वेटर नहीं बंट पाए हैं। वहां के स्टाफ के मुताबिक अब जिला स्तरीय कमेटी स्वेटर खरीद कर पहुंचा रही है जल्द ही बंटने की उम्मीद है।

Amroha: हमलावरों ने प्रधानपति के सीने में ताबड़तोड़ उतार दी गोलियां, देखें वीडियो

एक दो दिनों में बंट जाएंगे

बेसिक शिक्षा अधिकारी योगेन्द्र कुमार के मुताबिक ज्यादातर स्कूल में स्वेटर पहुंच गए हैं, अगले के दो दिनों में बंट जायेंगे। इसके अलावा बड़ी संख्या में स्कूलों में स्वेटर बंट भी गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो