scriptAladin Movie Review: एंटरटेनमेंट से भरपूर है विल स्मिथ की ये फिल्म, वीएफएक्स-कहानी-एक्टिंग सब एक नंबर | Aladin Movie Review In Hindi | Patrika News
मूवी रिव्यू

Aladin Movie Review: एंटरटेनमेंट से भरपूर है विल स्मिथ की ये फिल्म, वीएफएक्स-कहानी-एक्टिंग सब एक नंबर

इस फिल्म को लेकर बच्चों में खास रुझान है। बचपन में सभी ने अलादीन और उसके चिराग की कहानी सुनी हुई है।

May 24, 2019 / 12:07 pm

Amit Singh

aladin-movie-review-in-hindi

aladin-movie-review-in-hindi

एक्टर्स- विल स्मिथ,मेना मोसॉड,नाओमी स्कॉट,नाविद नेगाहबान

जोनर-अडवेंचर,ऐक्शन,ड्रामा
टाइम- 2 घंटा 8 मिनट
स्टार्स- 3.5/5

इस हफ्ते हॉलीवुड फिल्म Aladin ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म को लेकर बच्चों में खास रुझान है। बचपन में सभी ने अलादीन और उसके चिराग की कहानी सुनी हुई है। चलिए आज आपको बताते हैं क्या है रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी और कैसा है रिव्यू।

 

aladin-movie-review-in-hindi

कहानी
एक गरीब लड़का जो बड़ी मुश्किल से अपना गुजारा करता है उसे अपने राज्य की राजकुमारी जैसमिन से प्यार हो जाता है। लेकिन प्यार के इस रास्ते में शैतान वजीर जफर और सुल्तान सलाहकार लगातार मुश्किलें खड़ी करते हैं। वे जैसमिन को पाने के लिए अलादीन के सामने जादुई चिराग और जिनी को लाने की शर्त रख देते हैं। इस जिन की खास बात यह होती है कि वह किसी भी व्यक्ति ही तीन इच्छाएं पूरी कर सकता है।

 

aladin-movie-review-in-hindi

रिव्यू
फिल्म में शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। कलाकारों की कैमस्ट्री और एक्टिंग शानदार है। विल स्मिथ की मौजूदगी फिल्म को और भी रोचक बनाती है। कुल मिलाकर मनोरंजन की दृष्टि से यह एक शानदार फिल्म है।

Home / Entertainment / Movie Review / Aladin Movie Review: एंटरटेनमेंट से भरपूर है विल स्मिथ की ये फिल्म, वीएफएक्स-कहानी-एक्टिंग सब एक नंबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो